झारखंड

पलामू में आधार दर्जन तस्कर गिरफ्तार

मवेशी तस्करी (Cattle Smuggling) रोकने को लेकर की जा रही कार्रवाई में ग्रामीणों की मदद से पांकी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Palamu Smugglers Arrested: मवेशी तस्करी (Cattle Smuggling) रोकने को लेकर की जा रही कार्रवाई में ग्रामीणों की मदद से पांकी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Police ने शुक्रवार को आसेहार, महुगाई, रामबान आहर के पास में कार्रवाई कर 55 मवेशियों को जहां बरामद किया है, वहीं आधा दर्जन तस्करों को गिरफ्तार भी किया है।

गिरफ्तार तस्करों में धावाडीह के अली मोहम्मद (60 )एवं रहमान मियां (52), करमा के करीम अंसारी (30), रमूज मियां (61), नाजिर हुसैन (24) एवं कसमार के सफीक मियां (60) शामिल है। सभी लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि Satbarwa Police Station क्षेत्र से पैदल हांकते हुए गौ तस्करों के द्वारा गौवंशीय पशु का अवैध तस्करी की जा रही है।

सूचना पर छापामारी दल के द्वारा आसेहार, महुगाई, रामबान आहर के पास से गौ तस्करों द्वारा पैदल ले जाते 55 गौवंशीय बैल एवं भैसा को जब्त किया गया और इसमें शामिल 10 तस्करों में से 6 को गिरफ्तार किया गया।

मामले में तरहसी के गुरहा निवासी पप्पू खान उर्फ इबरार खान, लेस्लीगंज धावाडीह के अजीम अंसारी एवं हबीबुल्ला मियां, तरहसी थाना के जमुनापार के अरमान मियां फरार है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker