करियरझारखंड

JPSC मेंस में 802 स्टूडेंट हुए सफल, जानें कब से होगा इंटरव्यू

अभ्यर्थियों को सर्टिफिकेट के सत्यापन और इंटरव्यू के लिए दो मई से JPSC ई-कॉल लेटर जारी करेगा, अभ्यर्थी अपना रौल नंबर और जन्मतिथि डालकर उसे डाउनलोड कर सकेंगे

रांची: झारखंड लोक सेवा (JPSC) आयोग ने 7वीं से 10वीं संयुक्त सिविल सेवा मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है।

मेंस परीक्षा में 802 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। अब नौ मई से 16 मई तक सभी सफल अभ्यर्थियों का इंटरव्यू होगा।

इसके बाद अंतिम रूप से निर्धारित 252 पदों पर विभिन्न सेवाओं के अधिकारियों का चयन किया जाएगा।

अभ्यर्थियों को सर्टिफिकेट के सत्यापन और इंटरव्यू के लिए दो मई से JPSC E-Call लेटर जारी करेगा।

अभ्यर्थी अपना रौल नंबर और जन्मतिथि डालकर उसे डाउनलोड कर सकेंगे। अगर किसी को ई-कॉल लेटर नहीं मिलता है तो वे आठ मई से पहले आयोग के कार्यालय में रौल नंबर और जन्मतिथि के साथ आवेदन देकर इसे प्राप्त कर सकेंगे।

सातवीं से 10वीं जेपीएससी की मेंस परीक्षा 11-13 मार्च को रांची के 14 केंद्रों में हुई थी। इसमें 4244 अभ्यर्थी शामिल हुए थे। जेपीएससी ने इंटरव्यू का शिड्यूल भी जारी किया है।

नौ से 16 मई तक चलने वाले इंटरव्यू प्रक्रिया में एक-एक दिन 100-100 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार होगा। अंतिम दिन102 अभ्यर्थी शामिल होंगे। इंटरव्यू से एक दिन पहले अभ्यर्थियों को अपने दस्तावेज का सत्यापन कराना होगा।

कॉल लेटर करना होगा डाउनलोड

1. उम्मीदवारों को डाक से कॉल लेटर नहीं भेजा जाएगा, बल्कि उन्हें दो मई से आयोग की वेबसाइट से अपना कॉल लेटर डाउनलोड करना होगा। रोल नंबर और जन्म तिथि उनका पासवर्ड होगा। इसमें परेशानी आने पर वे आयोग के पूछताछ काउंटर से अपना ई-कॉल लेटर निकलवा सकेंगे।

2. इंटरव्यू में शामिल होने के लिए जेपीएससी अब सफल अभ्यर्थियों के कागजातों की जांच करेगा। इसके लिए 8 से 15 मई की तिथि निर्धारित की गई है।

3. इंटरव्यू के समय अभ्यर्थियों को साक्षात्कतार पत्र के साथ मतदाता पहचान पत्र, आधार, पैन कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस में से किसी एक की मूल कॉपी लानी होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker