क्राइमझारखंड

झारखंड : मनचला शिक्षक छात्रा को खिलाता था केक, गिरफ्तार

दुमका: राज्य में मनचले तो बेलगाम हो ही गए हैं अब शिक्षक भी हैवानियत पर उतारू हो गए हैं। झारखंड के दुमका जिले (Dumka District) में पिछले दिनों लड़कियों के साथ हुई घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

आए दिन कोई न कोई घटना छात्राओं और बच्चियों के साथ घटित हो रही हैं। मनचले इतने ज्यादा अनियंत्रित हो गए हैं कि लड़कियों की घर तक में जाकर हत्या कर दे रहे हैं।

दुमका जिले (Dumka District) में अब नया मामला एक गुरु द्वारा छात्रा को तंग करने का सामने आया है। शिक्षक पर आरोप लगा है कि वह छात्रा को School में Cake खिलाते हैं।

उसे Phone करके तंग करते हैं और फोन काटने पर छात्रा को धमकी तक दी जाती है। मामले का पता चलने के बाद छात्रा के अभिभावकों और ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। केक खिलाने के मामले का पूरा Video भी Viral हो रहा है।

नौवीं कक्षा में पढ़ती है छात्रा

नौवीं कक्षा में अध्ययनरत छात्रा के अभिभावक ने पांच सितंबर को School में हुई घटना की लिखित शिकायत उपायुक्त को
की।

इसमें अभिभावक ने School के शिक्षक पार्थ सारथी महतो पर आरोप लगाया कि वह शिक्षक मेरी बेटी को रोज Phone करता है। जब मैं फोन (Phone) उठा लेता हूं तो वह Phone काट देता है।

बेटी को वह Teacher धमकी देता है कि मुझसे बात नहीं करोगी तो परीक्षा (Exam) में तुम्हारा नम्बर काट देंगे। इस मामले में 32 अभिभावकों ने भी सामूहिक रुप से उपायुक्त ने आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की।

उपायुक्त ने शुरू करवाई जांच

मामले में DEO को उपायुक्त ने जांच का निर्देश दिया। जरमुंडी के BDO-BEEO बुधवार को जांच करने बेलदाहा उत्क्रमित उच्च विद्यालय बेलदाहा पहुंचे। शिक्षकों और अभिभावकों के साथ ही गांव के लोग भी स्कूल पहुंचने थे।

प्रधानाध्यापक सरफराज अली से जब लोगों ने पूछताछ (Inquiry) शुरु की तो वे बेहोश हो कर वहीं स्कूल में गिर गए। तुरंत उन्हें जरमुंडी अस्पताल भेजा गया। तालाझारी थाना की Police बुलाई गई।

शिक्षक पार्थ सारथी महतो को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया। वहीं, तालझारी थाना थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने कहा, प्रधानाचार्य सरफराज अली और सहायक शिक्षक पार्थ सारथी महतो पर POSCO Act के तहत FIR दर्ज की गई है। अन्य धाराएं भी लगाई गई हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker