झारखंड

झारखंड : नंन इंटरलॉकिंग की वजह से 17 को कई ट्रेनें रहेंगी रद्द

धनबाद : 17 नवंबर को धनबाद (Dhanbad) आद्रा रेल मंडल के राधागांव स्टेशन पर नन इंटरलॉकिंग (Non Interlocking) के कारण कई ट्रेनें रद्द (Trains Canceled) रहेंगी। कई ट्रेनों को मार्ग बदलकर चलाया जाएगा।

धनबाद स्टेशन से खुलने और गुजरने वाली ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होगा। मिली जानकारी के अनुसार कुछ ट्रेनों को बोकारो तक ही चलाया जाएगा, जबकि कई ट्रेनों (Trains) का परिचालन बाधित रहेगा।

बता दें झारग्राम-धनबाद-झारग्राम मेमू एक्सप्रेस, बर्द्धमान-हटिया-बर्द्धमान मेमू एक्सप्रेस को 17 नवंबर तक रद्द कर दिया गया है।

पटना-रांची जन शताब्दी एक्सप्रेस (Patna-Ranchi Jan Shatabdi Express) 15 नवंबर को पटना से बोकारो के बीच ही चली।

यह ट्रेन यहां से रांची नहीं गई। पटना के लिए भी ट्रेन बोकारो से ही खुलेगी। इसी प्रकार दुमका-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस (Dumka-Ranchi Intercity Express) को दुमका से बोकारो स्टील सिटी के बीच ही चलाया जाएगा।

इन ट्रेनों के रूट बदले

17 नवंबर को धनबाद से रवाना होने वाली धनबाद-अल्लापुझा एक्सप्रेस (Dhanbad-Allappuzha Express) बोकारो के बदले वाया चंद्रपुरा-बरकाकाना-मुरी होकर चलेगी।

16 नवंबर को पुरी से खुलने वाली 12801 पुरी-नई दिल्ली एक्सप्रेस 17 नवंबर को बोकारो की बजाय पुरुलिया से अनारा-भोजुडीह-खनूडीह-गोमो होकर दिल्ली तक जाएगी, जबकि 17 नवंबर को रांची-गोड्डा एक्सप्रेस रांची से तीन बजे खुलने की बजाय शाम चार बजे रांची से रवाना होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker