झारखंड

झारखंड : नाबालिग का अपहरण कर दो माह तक किया सामूहिक दुष्कर्म, चार में तीन पुलिस गिरफ्त में, एक की हो रही तलाश

रांची/पतरातू: झारखंड में महिला अत्याचार (Female oppression) का ग्राफ इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि सभ्य समाज (Civil Society) में रहने वाले लोग काफी परेशान हैं। स्थिति यह है कि प्रदेश में आए दिन बहु-बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ किया जा रहा है।

ऐसा ही एक मामला Patratu इलाके से सामने आया है। यहां पर एक नाबालिग का अपहरण (Kidnapped) करके चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इसमें और भी परेशान करने वाली बात यह है कि आरोपियों ने उसे दो माह तक अपने कब्जे में रखा और लगातार Rape करते रहे।

हालांकि इसी बीच बच्ची Kidnappers के चंगुल से भागकर किसी तरह घर पहुंची और परिजनों के साथ थाने में जाकर सभी के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

केस दर्ज होने के बाद पुलिस तुरंत कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों में से रोशन यादव, निर्मल महतो व आशीष कुमार को दबोच लिया। जबकि तीसरे की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

नौ जुलाई को हुआ था अपहरण

बताया गया कि नौ जुलाई को कोतो मिशन स्कूल के पास से किशोरी लापता (Missing) हुई थी। तब पिता ने पतरातू थाने में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया था।

इसमें गांव के ही चार युवकों पर शंका जताईगई थी। घर पहुंचने पर पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 9 जुलाई को चारों आरोपियों ने उसे अगवा किया था।

उसे Ranchi में अज्ञात जगह में रखा गया था जहां चारों ने दुष्कर्म किया। इस मामले में थाना प्रभारी ने कहा कि कि छानबीन की जा रही है।

तीन को हिरासत में लिया गया है, चौथे की तलाश की जा रही है। इस तरह की वारदातों को लेकर लोगों में रोष भी व्याप्त है। लोग लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं को लेकर police की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker