झारखंडभारत

झारखंड के MLA का सोरेन सरकार को अस्थिर करने का आरोप

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मेफेयर रिसोर्ट (Mayfair Resort) में ठहराए गए झारखंड के विधायकों ने गुरुवार रात भारी सुरक्षा के बीच संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि हेमंत सोरेन सरकार स्थिर है।

मुख्यमंत्री ने इस्तीफा (Resignation) नहीं दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है।

संवाददाता सम्मेलन को सत्ताधारी दल के विधायक स्टीफन मरांडी, दीपिका पांडेय, सुदिव्य सोनू, भूषण बाड़ा और झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने संबोधित किया। दीपिका ने कहा कि हमें अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है।

 

खरीद-फरोख्त के सवाल पर स्टीफन मंराडी (Stephen Manradi) ने कहा कि महाराष्ट्र में क्या हुआ, पता है कि नहीं। दीपिका पांडेय ने कहा कि घर में चोरी का डर होगा तो ताला मजबूत लगाना पड़ता है।

हम सभी बहुमत की सरकार को बचाना चाहते हैं। हमारी संख्या 50 से अधिक है। हमें अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है। यह शर्मनाक है। विधायक सुदिव्य सोनू ने कहा कि जो थैलियों में पैसे लेकर घूम रहे हैं, क्या उनसे पूछने की ताकत है।

Deepika ने कहा कि हम यहां हैं। प्रदेश में जनहित के काम हो रहे हैं। आज कैबिनेट में जो फैसले लिए गए, उससे झारखंड की जनता खुशी मना रही है।

केंद्र सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है : दीपिका

हम उनकी खुशी में शामिल नहीं हो पा रहे है। आज हम आपके सामने यह बताने आए हैं कि हम सब एक है। हम सब एकता दिखाने के लिए आए है।

विधायक स्टीफन मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस्तीफा नहीं दिया है। झारखंड में अभी भी हमारी सरकार है और मुख्यमंत्री रोज फैसले ले रहे हैं।

हम सरकार में रहकर केंद्र सरकार (Central government) की सभी स्कीमों पर काम कर रहे हैं। इसके बाद भी केंद्र सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है। हम डरने वाले नहीं हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker