पलामू में हथियार बंद नक्सलियों ने पांच ग्रामीणों को पीटा

News Aroma Desk

Armed Naxalites Beat up five Villagers in Palamu: पलामू के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत सलैया खुर्द गांव में प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (TSPC) ने आपसी रंजिश में पांच ग्रामीणों को मारपीट कर जख्मी कर दिया।

सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के बाद सभी ग्रामीण घर लौट आए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मंगलवार को इलाके में सर्च अभियान शुरू किया है।

ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की रात TSPC का हथियार बंद दस्ता गांव में पहुंचा और ग्रामीणों की पिटाई की, जिसमें पांच लोग जख्मी हो गए।

बाद में छतरपुर थाने की पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में करवाया। ग्रामीणों ने बताया कि इस घटना में सलैया का रहने वाला जितेंद्र सिंह शामिल था, जो हाल में ही TSPC के दस्ते में शामिल हुआ है। जख्मी लोगों का जितेंद्र के साथ पुराना विवाद रहा है।

इस संंबंध में पलामू SP रीष्मा रमेशन ने बताया कि आपसी रंजिश में TSPC के नक्सलियों ने ग्रामीणों की पिटाई की है। जितेंद्र सिंह कुछ दिन पहले तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी के दस्ते में शामिल हुआ है। जितेंद्र का ग्रामीणों के साथ विवाद है। इसी विवाद में उसने पिटाई की है।

SP ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद नौडीहा बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के बयान के आधार पर TSPC के नक्सलियों के खिलाफ नौडीहा (Naudiha) बाजार थाना में FIR दर्ज की गई है। पुलिस छानबीन कर रही है।

हमें Follow करें!