झारखंड

कलावती देवी हत्याकांड : खूंटी पुलिस ने नाबालिग सहित तीन को पकड़ा

खूंटी: लगभग एक पखवाड़ा पूर्व 14 अगस्त की रात बेलाहाथी गांव की कलावती देवी (60) की हुई हत्या (Murder) में शामिल एक नाबालिग सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार (Arrest) कर खूंटी Police ने इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लेने का दावा किया है।

गिरफ्तार आरोपितों में बेलाहाथी रोड स्थित हरिजन कॉलोनी का अर्जुन लोहरा और राजेश कुमार उर्फ कल्लू को न्यायिक हिरासत में Jail भेज दिया गया, जबकि एक विधि विवादित किशोर को निरुद्ध कर अग्रतर कार्रवाई के लिए न्यायालय में उपस्थित किया गया।

गिरफ्तार आरोपितों के पास से Police ने तीन मोबाइल और वृद्धा से लूटे गए एक चांदी का चैन भी बरामद कर लिया है। यह जानकारी खूंटी SDPO अमित कुमार ने रविवार को बताया कि आरोपितों ने Police के समक्ष अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

SDPO ने बताया कि इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपित नशेड़ी

उन्होंने Police को बताया कि इस हत्याकांड में उनका एक और सहयोगी शामिल था, जो अभी फरार है। Police फरार आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

SDPO ने बताया कि इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपित नशेड़ी ग्रुप (Addict Group) के सदस्य हैं और महिला की हत्या लूटपाट की नीयत से की गई है।

आरोपितों ने बताया कि घटना के दिन सभी आरोपित एक Auto से भंडरा साप्ताहिक हाट से अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में अकेली वृद्धा को जाते देख सभी ने वृद्धा से लूटपाट की।

लूटपाट में सब्जी बेचकर घर लौट रही वृद्धा के पास से आरोपितों को नगद 730 रुपए, कान की बाली, नाक की नथनी और गले की चेन मिला।

लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद पकड़े जाने के भय से आरोपितों ने वृद्धा की हत्या कर दी और पुलिस को भटकाने की नीयत से उसके शरीर से कपड़े उतार कर शव (Dead Body) को घटनास्थल से दूर जगरनाथ महतो नामक ग्रामीण के आंगन में फेंक दिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker