झारखंड

शॉर्ट सर्किट से सैलून में लगी आग, 1 लाख से अधिक का नुक़सान

पलामू के मोहम्मदगंज (Mohammadganj) स्थित Main Road में रविवारीय बाजार स्थित एक सैलून (Salon) में शुक्रवार की देर रात आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया।

Palamu Salon Short Circuit :पलामू के मोहम्मदगंज (Mohammadganj) स्थित Main Road में रविवारीय बाजार स्थित एक सैलून (Salon) में शुक्रवार की देर रात आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया।

इस आगलगी (Fire Broke Out) की घटना में करीब 1 लाख रुपये से अधिक का नुक़सान बताया जा रहा है।

सैलून के दुकानदार शंभू ठाकुर ने बताया कि हर रोज की तरह शुक्रवार की शाम वो दुकान बंद कर घर चला गया। देर रात में उनके दुकान से धुंआ निकलता देख आसपास के लोगों ने उन्हें सूचना दी।

तत्काल आकर दुमदद से आग पर काबू पाते तक दुकान में रखे TV, कूलर, कुर्सीकान खोलने पर तो आग की तेज लपटें उठते देखा। ग्रामीणों की , मिरर सहित अन्य सभी सामान जलकर खाक हो चुका था।

आगजनी का मुख्य कारण बिजली का Short Circuit बताया जाता है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त दुकान से ही भुक्तभोगी व उसके परिवार का भरण पोषण (Maintenance) एकमात्र साधन था। वर्तमान घटना से इस परिवार को विकट समस्या उत्पन्न हो गई है।

जिला पार्षद प्रतिनिधि अश्विनी कुमार सिंह व प्रमुख प्रतिनिधि नीरज कुमार सिंह, उपमुखिया रविरंजन सिंह ने अंचलाधिकारी मोहम्मदगंज से भुक्तभोगी अविलंब मुआवजा प्रदान करने की मांग की है। जिससे उनके समक्ष रोजी रोटी की समस्या उत्पन्न न हो।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker