भारत

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नॉमिनेशन, इसके बाद रोड शो कर…

केंद्रीय मंत्री और BJP उम्मीदवार स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया।

Smriti Irani Nominated from Amethi: केंद्रीय मंत्री और BJP उम्मीदवार स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया।

ईरानी ने साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री Mohan Yadav और अन्य नेताओं की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करने से पहले गौरीगंज में BJP कार्यालय से एक रोड शो किया।

जिलाधिकारी के आदेश पर रोड शो को Collectorate से करीब 200 मीटर पहले ही रोक दिया गया। रोड शो में यूपी के मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह और ईरानी के पति जुबिन ईरानी भी शामिल हुए। 2019 में Smriti Irani ने अमेठी से राहुल गांधी को हराया था।

रोड शो के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कह कि कांग्रेस का कोई प्रत्याशी यहां नहीं आ रहा है। मुझे मालूम पड़ा है बड़ी संख्या में यहां यदुवंशी भी रहते हैं।

मैं सभी यदुवंशियों से कहना चाहता हूं आप सब भाग्यशाली हो, पांच हजार साल पहले भी भगवान कृष्ण ने पूरे जीवन धर्म की लड़ाई लड़ी। आज हमारे सामने पुनः वो समय आया है। जब भगवान राम का आनंद आया है।

केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने कहा कि आपने हम सबकी शोभा बढ़ाई है और अब आप अपना आर्शीवाद दें। अमेठी से ऐसा बिगुल बजे की इसकी गुंजन पूरे विश्व में हो।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker