भारत

शाह के वायरल वीडियो हिंदी मचाया सियासी तम, राहुल पर NSA लगाने की उठी आवाज

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के वायरल Video पर सियासत घमासान शुरू हो गया है।

Viral Fake Video of Amit Shah : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के वायरल Video पर सियासत घमासान शुरू हो गया है।

गाजियाबाद के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi और कई अन्य नेताओं पर NSA के तहत कार्रवाई की मांग की है।

उत्तर प्रदेश के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने दर्ज कराई FIR

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने दावा किया कि प्रियांशी नाम के लड़के ने इस Video को वायरल किया है। जब उससे पूछा गया तो उसने बताया है कि राहुल गांधी के कहने पर उसने केंद्रीय गृहमंत्री का एक ऐसा Video वायरल किया है जिसमें उन्हें यह कहते हुए दिखाया गया है कि आरक्षण खत्म कर देंगे।

इसके जरिये पूरे देश में जातीय संघर्ष की साजिश की गई है। इससे पहले भी ठाकुर-गुर्जर को, ब्राह्मण-ठाकुर को और अन्य जातियों को आपस में लड़ाने की कोशिशें की जा रही हैं।

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एक बड़े नेता ने बताया है कि यह उनकी सोची समझी रणनीति है, इसीलिए वे इन मुद्दों पर बात कर रहे हैं। विधायक ने प्रशासन से इस मामले में ठोस कार्रवाई की मांग की है।

बात दें कि गृह मंत्री Amit Shah के एक कथित Video को एडिट कर वायरल किया गया है। सोशल मीडिया के एक ग्रुप पर 16 सेकंड का वीडियो अपलोड किया गया है जिसे फर्जी बताया जा रहा है।

Video में दिखाया गया है कि अमित शाह ने एक चुनावी भाषण में कहा था कि अगर BJP सरकार दोबारा बनती है तो आऱक्षण खत्म कर दिया जाएगा।

ACP लोनी ने बताया कि मामले में शिकायत मिल गई है और शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर एक्शन लिया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker