अमरदीप मर्डर मामले में पुलिस ने एक युवक और एक युवती को किया अरेस्ट

News Aroma Desk

Amardeep Murder case : धनबाद के लॉ कॉलेज के नजदीक इंजीनियरिंग छात्र अमरदीप भगत (Amardeep Bhagat) के Murder मामले में पुलिस ने बोकारो से एक युवती और एक युवक को हिरासत में लिया है।

अमरदीप की मां सोनी देवी ने दोनों पर हत्या का संदेह जताते हुए धनबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इसके बाद पुलिस ने Bokaro Sector-8 के सुधीर शर्मा और चास निवासी युवती को हिरासत में लिया। युवती के पिता गढ़वा पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात हैं। पुलिस ने मृतक व दोनों संदिग्ध आरोपियों की कॉल CDR व मोबाइल लोकेशन निकाला था।

प्राथमिकी में मृतक की मां ने दावा किया था कि इन दोनों से मिलने की बात कहकर बेटा गुरुवार की शाम मनईटांड़ झारखंड ऑफिस स्थित घर से निकला था और शुक्रवार को उसका शव लॉ कॉलेज के पास मिला।

बेहद पास से उसके गले में दो गोलियां मारी गई थी। जानकारी के मुताबिक, पुलिस दोनों आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है,
लेकिन दोनों अपना बयान बदल रहे हैं।

बताया जा रहा है कि संदीप और युवती दोनों एक ही Bike से गुरुवार को बोकारो से धनबाद आए थे, लेकिन वापस लौटने के बारे में अलग-अलग वाहनों से जाने की बात कह रहे हैं। इस कारण पुलिस को दोनों पर संदेह है।

शनिवार को धनबाद पुलिस युवती के बयान का सत्यापन करने के लिए बोकारो भी गई थी।

तीनों कॉमन फ्रेंड, नशेबाजी की बात सामने आई

मृतक और दोनों आरोपी कॉमन फ्रेंड बताए जा रहे हैं। सुधीर का दोस्त अमरदीप था और पुलिसकर्मी की बेटी से परिचय भी उसी ने कराया था। इसके पहले भी तीनों की एक साथ मुलाकात हो चुकी है। मिलने के बाद नशेबाजी करने की बात भी सामने आ रही है।

इधर, पुलिस घटना की रात Law College जाने वाले सभी मार्गों पर लगे CCTV फुटेज खंगालने में जुटी है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अमरदीप के अलावा और कोई उसके साथ गया था या नहीं, लेकिन अभी तक किसी चौथे व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

हमें Follow करें!