झारखंड

स्कूल में पीटी के दौरान बेहोश होकर गिरा बच्चा, मौत

आर्यन स्कूल हॉस्टल (Hostel) में रहकर 5वीं कक्षा में पढ़ रहा था। वह मांडू के बसंतपुर नीम टोला निवासी नेहरू कुमार गंझू का पुत्र था।

Student Death During PT : शुक्रवार को रामगढ़ (Ramgarh) के राधा गोविंद सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल (Radha Senior Secondary Public School) में PT के समय 12 साल का स्टूडेंट आर्यन कुमार अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा और थोड़ी देर में ही उसकी जान (Death) चली गई।

आर्यन स्कूल हॉस्टल (Hostel) में रहकर 5वीं कक्षा में पढ़ रहा था। वह मांडू के बसंतपुर नीम टोला निवासी नेहरू कुमार गंझू का पुत्र था।

मौत का कारण क्या है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस मामले में DEO नीलम शर्मा ने स्कूल प्रबंधन से स्पष्टीकरण पूछा है। साथ ही DSE संजीत कुमार के नेतृत्व में जांच टीम भी बनाई है। यह टीम शनिवार को स्कूल जाकर जांच करेगी।

मृत छात्र के पिता नेहरू गंझू ने बताया कि उनका बेटा सेहतमंद था। अचानक गिरने से उसकी मौत समझ में नहीं आ रही है। आर्यन को 2021 में कोरोना का टीका (Covishield) लगा था और वह बिल्कुल स्वस्थ था।

रामगढ़ के सिविल सर्जन डॉ. महालक्ष्मी ने बताया कि सदर अस्पताल में आर्यन के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है।

विसरा सुरक्षित रखा गया है। रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दिन में दो बजे शव परिजनों को सौंप दिया।

…तब हुई मौत की पुष्टि

राधा गोविंद सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल के छात्र आर्यन को गिरने के बाद उसे तीन अस्पताल ले जाया गया, तब जाकर उसकी मौत की पुष्टि हुई।

स्कूल प्रबंधन के अनुसार, छात्रावास में रहने वाले सभी छात्रों की रोज सुबह गिनती होती है। इसके लिए छात्रों को ग्राउंड में जाना होता है। वहां वार्डन की मौजूदगी में टीचर द्वारा पीटी कराई जाती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker