क्राइमझारखंड

रक्षक बने भक्षक : रांची में ATM में पैसा डालने वाली कंपनी CMS के दो कर्मियों ने उड़ाए 2 करोड़

रांची : रांची के ATM में पैसा डालने वाली एजेंसी सीएमएस इन्फो लिमिटेड (Agency CMS Info Limited) के दो कर्मचारियों के द्वारा 1 करोड़ 72 लाख 77 हजार 900 गबन करने का मामला सामने आया है।

मामले को लेकर CMS कंपनी के रीजनल मैनेजर इंद्रनिल सेन ने राजधानी के कोतवाली थाने में FIR दर्ज करने को लेकर आवेदन दिया है।

जानिए दोनों फरार कर्मियों के खिलाफ पुलिस को दिए गए आवेदन में क्या कहा गया है

पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया गया है कंपनी के दो कस्टोडियन कर्मी कचहरी चौक स्थित एसबीआई बैंक से 14 जुलाई को कैश लेकर निकले।

उन्हें यह पैसा 36 ATM में पैसे डालने थे, लेकिन अब तक इस रूट के 25 ATS का ऑडिट किया गया है, जिसमें अबतक इनके द्वारा कोई भी रकम नहीं डाली गई है।

इस मामले में अबतक 1 करोड़ 72 लाख 77 हजार 900 रुपये के गबन होने का मामला सामने आया है। आवेदन में इस बात का भी जिक्र किया गया है अभी 11 ATM का ऑडिट (ATM audit) किया जाना बाकी है।

ऐसे में यह उम्मीद की जाती है कि गबन की गई रकम अभी और भी बढ़ सकती है। पैसे लेकर फरार होने वाले दोनों कस्टोडियन कर्मियों (Custodian Personnel) के नाम अमित कुमार मांझी और सुभाष चेल हैं जो 14 जुलाई को बैंक से पैसे लेकर निकले थे, लेकिन उसके बाद से इनका मोबाइल स्विच ऑफ है और घर वालों के पास भी उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker