झारखंड

रांची नामकुम से JE Exam में पेपर लीक करने के मामले में एक गिरफ्तार

रांची: रांची के नामकुम थाने की पुलिस ने झारखंड चयन कर्मचारी आयोग (JSSC) की JE Exam के प्रश्न पत्र और उत्तर leak करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

गिरफ्तार आरोपित का नाम रंजीत मंडल बताया गया है। वह गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के बगारो का रहने वाला है। इसके पास से तीन Mobile Phone बरामद किया गया है। इसमें एक मोबाइल फोन से प्रश्न और उत्तर leak किया गया था।

Rural SP Naushad Alam ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि झारखंड चयन कर्मचारी आयोग (JSSC) ने Junior Engineer Appointment Exam तीन जुलाई को संचालित किया गया था।

आरोपित ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की

परीक्षा शुरू होने से पहले कई घंटे पूर्व ही प्रश्न उत्तर Whatsapp में वायरल किये जाने के संबंध में मिथलेश कुमार महतो ने थाने में लिखित आवेदन (Written Application) दिया।

SP ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए DSP Neeraj Kumar और थाना प्रभारी सुनील कुमार तिवारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

टीम ने अनुसंधान के क्रम में आरोपित को ओडिशा (Odisha) के क्योझोर से गिरफ्तार किया। SP ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

साथ ही मामले में कई लोगों की शामिल होने की भी बात सामने आयी है। उनकी तलाश में छापेमारी (Raid) की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker