झारखंड

असम के CM हिमंत बिस्वा के साथ विधायक अनूप सिंह की तस्वीर सोशल मिडिया पर तेजी से हो रही वायरल

रांची: झारखंड (Jharkhand) की राजनीति में हावड़ा कैश कांड को लेकर बवाल मचा हुआ है।

इससे जुड़ा एक और मामला तूल पकड़ने लगा है। Assam के मुख्यमंत्री (CM) हिमंत बिस्वा सरमा से मुलाकात करते हुए कांग्रेस विधायक (MLA) जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह की एक तस्वीर Social Media में तेजी से वायरल हो रही है।

असम के संसदीय कार्य मंत्री पीयूष हजारिका (Piyush Hazarika) ने यह दावा किया है

इस तस्वीर को Twitter पर Tweet करते हुए असम के संसदीय कार्य मंत्री पीयूष हजारिका (Piyush Hazarika) ने यह दावा किया है और इससे जुड़ी Photo अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल पर भी Share की है।

उन्होंने लिखा है कि Fake प्राथमिकी असम के CM के खिलाफ दर्ज कराने से पहले कांग्रेस के बेरमो MLA कुमार जयमंगल ऊर्फ अनूप सिंह को कानून का सामना करना चाहिए।

हजारिका ने साफ लिखा है कि तथ्य हीन आरोप लगाया

हजारिका ने साफ लिखा है कि कुमार जय मंगल सिंह (Kumar Jai Mangal Singh) ने तथ्य हीन आरोप लगाया है कि गिरफ्तार हुए Jharkhand के तीनों विधायक ने हिमंत बिस्वा सरमा से उनकी मुलाकात करने का प्रलोभन दिलाया था।

अपने Tweet में उन्होंने लिखा है कि जयमंगल सिंह 26 July की सुबह नौ बजे व्यापार के सिलसिले में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी (Union Minister Prahlad Joshi) से मिलने असम के मुख्यमंत्री (CM) के साथ गए थे।

उन्होंने कहा कि जय मंगल सिंह हिमंत बिस्वा सरमा से नियमित रूप से मिलते रहे हैं। सिंह को असम के CM और उन आदिवासी विधायकों (MLA) के खिलाफ कपटपूर्ण आरोप लगाने के लिए कानून का सामना करना चाहिए।

असम के मुख्यमंत्री  ने किया री-ट्वीट

हजारिका के इस ट्वीट (Tweet) को असम के CM ने भी Re-Tweet किया है। उसमें चार तस्वीरें लगाई गई हैं। Photo में कांग्रेस के विधायक जय मंगल सिंह की Body Language देखने योग्य है।

हैरत की बात यह है कि पीयूष हजारिका के 26 July की मुलाकात के चौथे दिन ही झारखंड के तीन MLA इरफान अंसारी, नमन विक्सल कोंगाड़ी और राजेश कच्छप कोलकाता में नोटों के बंडल के साथ धरे जाते हैं।

साथ ही इस घटना के 24 Hours के अंदर ही जयमंगल सिंह एक प्राथमिकी रांची के अरगोड़ा थाने में दर्ज कराते हैं।

मुख्यमंत्री और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे को जानकारी थी : अनूप सिंह

पत्रकारों से बातचीत में Congress MLA असम के मुख्यमंत्री के साथ फोटो Viral होने पर कांग्रेस विधायक अनूप सिंह (MLA Anoop Singh) ने मंगलवार को कहा कि उनकी मुलाकात की जानकारी झारखंड के CM Hemant Soren और पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे को थी।

कांग्रेस विधायक ने कहा कि इंटक को Coal India ने बैन किया हुआ है। इसी सिलसिले में प्रह्लाद जोशी से मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात की पैरवी हिमंत बिस्वा सरमा ने की थी।

उनसे 20 Year पुराने संबंध रहे हैं। साथ ही कहा कि अगर मुलाकात का मकसद गलत है तो वो Tweet delete क्यों किया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker