झारखंड

दीपिका पांडेय , इरफान अंसारी और वैद्यनाथ राम होंगे मंत्रिमंडल के नए चेहरे! शपथ ग्रहण की तैयारियां…

विश्वास मत जीतने के बाद आज ही Cabinet विस्तार होगा। मंत्रिमंडल में 3 नये चेहरे नजर आयेंगे। इस संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस

Deepika Pandey, Irfan Ansari and Vaidyanath Ram will be the new faces in the cabinet:आज विधानसभा (Vidansabha) के विशेष सत्र में Hemant  Soren सरकार ने विश्वास जीता। सदन में प्रस्ताव के पक्ष में 45 वोट मिले। वहीं वेल में जाने के कारण प्रस्ताव के विपक्ष में वोटों की गिनती नहीं हुई।

विश्वास मत जीतने के बाद आज ही Cabinet विस्तार होगा। मंत्रिमंडल में 3 नये चेहरे नजर आयेंगे। इस संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार Congress विधायक दीपिका पांडेय सिंह, इरफान अंसारी और झामुमो विधायक वैद्यनाथ राम मंत्रिपद की शपथ लेंगे।

दीपिका पांडेय सिंह, कृषि, पशुपालन और सहकारिता मंत्री बादल पत्रलेख की जगह लेंगी। इरफान अंसारी, ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री आलमगीर आलम की जगह मंत्रिपद की शपथ लेंगे। वहीं, वैद्यनाथ राम 12वें मंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

गौरतलब है कि मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह के लिए राजभवन से दोपहर 3:30 बजे का समय मांगा गया है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी भी शुरू हो चुकी है।

x