झारखंड

लोहरदगा में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेता, प्रेमिका ने शादी से कर दिया था इंकार

पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है

लोहरदगा: शादी से इंकार किये जाने से नाराज एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के गले में चाकू से वार कर उसे जख्मी कर दिया, इसके बाद उसने खुद का भी गला रेत लिया।

घटना के बाद दोनों को ईलाज के लिए 108 एंबुलेंस (108 Ambulances) के जरिये सदर अस्पताल लोहरदगा लाया गया, जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

सदर अस्पताल में भर्ती युवती की पहचान बोकारो के शांति नगर स्थित बालीडीह निवासी स्व महावीर उरांव की पुत्री अनुश्री लकड़ा (22 ) के रूप में हुई है।

पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है

अनुश्री अपनी माता झरियो तिर्की के साथ बेड़ो स्थित कुल्ली गांव में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने पहुंची थी। यहां से वह रविवार को लोहरदगा स्टेशन डोंगा टोली स्थित अपनी बड़ी बहन के ससुराल पहुंची।

इसी दौरान इटकी बाजार रोड निवासी प्रेमी युवक शुभम बैठा उससे मिलने पहुंचा। दोनों के बीच बातचीत के क्रम में युवक ने शादी का प्रपोजल रखा।

परंतु एक जाति का नहीं होने का हवाला देते हुए लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद आक्रोश में आकर युवक ने चाकू से उसके गले में वार कर दिया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

युवक और युवती दोनों कह रहे अलग कहानी

युवक का कहना है कि युवती ने चाकू से उसका गला काट दिया और फिर खुद भी गला काटकर आत्महत्या की कोशिश करने लगी। इधर, घटना को एकतरफा प्रेम-प्रंसग का मामला बताया जा रहा है।

दोनों के बीच डेढ़ साल पहले फेसबुक के माध्यम से परिचय हुआ था। अलग जाति का होने के कारण युवती शादी से इनकार कर रही थी। इसी पर विवाद के दौरान यह घटना हुई। युवक और युवती दोनों अलग कहानी कह रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker