झारखंड

झारखंड : 3 बच्चों के बाप ने पहले किया प्रेम विवाह, फिर स्कूल खोलकर शुरू कर दिया…

3 बच्चों के एक बाप ने पहले लड़की वालों से पिटाई खाने के बाद प्रेम विवाह (Love Marriage) किया और उसके बाद फिर बच्चों का भविष्य संवारने का काम स्कूल खोलकर शुरू कर दिया।

Hazaribagh Love Story: 3 बच्चों के एक बाप ने पहले लड़की वालों से पिटाई खाने के बाद प्रेम विवाह (Love Marriage) किया और उसके बाद फिर बच्चों का भविष्य संवारने का काम स्कूल खोलकर शुरू कर दिया।

Hazaribagh में केरेडारी प्रखंड के खापिया (Khapiya) गांव के प्रमोद साव गोल्डन पब्लिक स्कूल चलाते हैं। एक तरफ वह विद्यार्थियों को सही राह पर चलने की शिक्षा देते हैं, तो दूसरी ओर उनका प्रेम प्रसंग भी क्षेत्र में चर्चा का विषय है। प्रमोद साव की पहली पत्नी बताती हैं कि हम उस लड़की को बहन बना कर रख रहे हैं।

मामले में विधायक प्रतिनिधि सुरेश साव का कहना है कि बच्चों का भविष्य संवारने में गुरु का योगदान बहुत बड़ा होता है। लेकिन, आज इस व्यक्ति ने गुरु के नाम को कलंकित करने का काम किया है।

इस तरह दोनों बंध गए विवाह बंधन में

बताया जाता है कि स्कूल संचालक प्रमोद साव का गांव के ही पास की ही एक लड़की के साथ 4 वर्षों से Love Affairs चल रहा था। यह बात लोगों के सामने तब आई, जब उस लड़की को लेकर प्रमोद साव हजारीबाग गया।

इस बीच लड़की के घरवालों को जब इस बारे में पता चला तो हजारीबाग में ही दोनों को रंगे हाथों पकड़ा। इसके बाद आरोपी शिक्षक की लड़की के घरवालों ने पिटाई कर दी। रंगे हाथों लड़की के साथ पकड़ा गया शिक्षक इस संबंध में थाना में आवेदन भी दिया। ग्रामीणों के काफी समझाने के बावजूद बात नहीं बनी और आखिरकार दोनों आपसी सहमति से विवाह के बंधन में बंध गए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker