झारखंड

देवघर भीम महथा हत्याकांड मामले में दो को जेल

देवघर: शहर के सौलनाटांड़ मुहल्ले में शनिवार शाम सात बजे हुई भीम महथा उर्फ लंगड़ा हत्याकांड में Police ने घटना के तीसरे दिन मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार (Arreste) कर जेल भेज दिया है।

 

सुभाष चन्द्र जाट ने नगर थाना में Press Conference में बताया

आरोपितों में मुकेश महथा उर्फ बाघा तथा राजीव कुमार उर्फ रवि कुमार शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक (Police Officer) सुभाष चन्द्र जाट ने नगर थाना में Press Conference में बताया कि SDPO पवन कुमार के नेतृत्व में नगर थाना प्रभारी और जंसीडीह थाना प्रभारी आरक्षी निरीक्षक विक्रम प्रताप सिंह और अन्य पुलिसकर्मियों ने छापेमारी कर घटना में संलिप्त मुकेश कुमार महथा उर्फ बाघा महथा की निशानदेही पर घटना में उपयुक्त Pistol दो लोडेड मैगजीन, चार गोली, दो बाइक, तीन Mobile बरामद किया गया।

साथ ही घटना को अंजाम देने वाले शूटर राजीव कुमार उर्फ रवि कुमार को Mobile के साथ गिरफ्तार किया है।

SP ने बताया कि Bihar के मुंगेर जिले कोतवाली थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी राजीव उर्फ रवि कुमार मृतक भीम महथा को जमीन के लिए 3.27 लाख रुपये नकद दिया था, जिसे महथा ने न जमीन दिया न पैसा वापस कर रहा था।

इससे क्षुब्ध होकर रवि ने घटना को अंजाम दिया। Police ने दोनों आरोपितों को Jail भेज दिया है और मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker