इधर शुरू होना था बजट सत्र का चौथा दिन, उधर बाहर धरने पर बैठ गए ढुल्लू, कहा…

झारखंड विधानसभा बजट सत्र (Budget Session) के चौथे दिन बुधवार को सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले बाघमारा के BJP विधायक ढुल्लू महतो सदन के बाहर धरने पर बैठ गये।

News Aroma Desk

Jharkhand Vidhan Sabha : झारखंड विधानसभा बजट सत्र (Budget Session) के चौथे दिन बुधवार को सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले बाघमारा के BJP विधायक ढुल्लू महतो सदन के बाहर धरने पर बैठ गये।

उन्होंने पूर्व एसएसपी संजीव कुमार द्वारा अर्जित अपार धनराशि की जांच ईडी से कराने की मांग की। ढुल्लू महतो ने कहा कि Dhanbad में कोयला की हजारों करोड़ों की लूट हुई है। पूर्व SP के संरक्षण में कई मजदूरों की जान गयी है। जल्द से जल्द इसकी ED और CBI से जांच होनी चाहिए।

स्पीकर ने धरने पर बैठे Dhullu Mahato को अंदर लाने का आदेश दिया, जिसके बाद वो सदन में आये। ढुल्लू महतो ने कहा कि पूर्व SSP संजीव कुमार शुद्ध रूप से क्रिमिनल हैं।

उनके धनबाद में रहते जेल में हत्या और अवैध माइनिंग होती थी। उनके तबादले के बाद अब धनबाद में अपराध बंद हो गया। वहीं, जब मंत्री मिथिलेश ठाकुर से जांच कराने और अवैध कोयले की ढुलाई को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ढुल्लू महतो धनबाद के DG हैं क्या।

हमें Follow करें!

x