झारखंड

पहली बार होली पर पति के साथ नहीं होने पर कल्पना सोरेन हुई भावुक, यूं बयां किया दर्द

पहली बार होली पर पति के साथ नहीं होने का दर्द कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) ने सोशल मीडिया में साझा किया है।

Kalpana Soren Expressed Her Pain: पहली बार होली पर पति के साथ नहीं होने का दर्द कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) ने सोशल मीडिया में साझा किया है।

सोमवार को होली और बाहा पोरोब के दिन पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की पत्नी Kalpana Soren ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ‘X’ पर एक पोस्ट किया।

इसमें उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसमें हेमंत सोरेन अपने पिता शिबू सोरेन को गुलाल लगा रहे हैं और बगल में कल्पना सोरेन खड़ी हैं।

अपने इस पोस्ट में Kalpana Soren ने पहले तो देशवासियों को होली और बाहा पोरोब की शुभकामनाएं दी, उसके बाद बिना नाम लिये BJP और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

मैं होली उसी दिन मनाऊंगी, जब हेमंत जी वापस हमारे बीच होंगे

कल्पना सोरेन ने X पर अपने पोस्ट में लिखा है, ” रंगों के त्योहार होली और बाहा पोरोब की आप सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई और जोहार। शादी के बाद आज पहली बार मैं हेमंत जी के बिना होली के पर्व में अपने ससुराल नेमरा स्थित घर पर हूं।

तानाशाही शक्तियों ने झूठे केस मुक़दमों में फंसा आज हेमंत जी को भले ही राज्यवासियों, मुझसे, परिवार और बच्चों से दूर कर रखा है, पर तानाशाही शक्तियां ये दमन ज्यादा दिन कर नहीं पायेंगी। भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं। मैं होली उसी दिन मनाऊंगी जब हेमंत जी वापस हमारे बीच होंगे।”

इस भावुक संदेश के हैं गहरे मायने

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री Hemant Soren की पत्नी कल्पना मुर्मू सोरेन के गांडेय सीट से विधानसभा का उपचुनाव लड़ने की संभावना प्रबल है। उधर, हेमंत सोरेन जेल में हैं।

ऐसे में गांडेय उपचुनाव और लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) दोनों में पार्टी के प्रचार का दायित्व कल्पना सोरेन पर है।

ऐसे में कल्पना सोरेन सोशल मीडिया में लगातार लगातार इमोशनल पोस्ट्स लिख रही हैं, जिनके गहरे मायने निकाले जा सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker