झारखंड

पांडव मंडल हत्याकांड मामले में एक गिरफ्तार

साहिबगंज (Sahibganj) जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के मंगलहाट मलाहीटोला निवासी (Malahitola Resident) पांडव मंडल की हत्या (Murder) का राजमहल पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया।

Sahibganj Pandav Mandal Murder Case: साहिबगंज (Sahibganj) जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के मंगलहाट मलाहीटोला निवासी (Malahitola Resident) पांडव मंडल की हत्या (Murder) का राजमहल पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया।

पुलिस ने हथियार और हत्या में प्रयुक्त ऑल्टो कार के साथ हत्या के आरोपित सुबेश मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। होली पार्टी के दौरान पैसे के लेनदेन को लेकर उत्पन्न विवाद में दोस्त ने ही उसे गोली मार दी थी।

SDPO विमलेश कुमार त्रिपाठी ने कार्यालय में मंगलवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि पांडव मंडल की हत्या मामले में थाना कांड संख्या 43/24 के तहत प्राथमिकी (FIR) दर्ज करते हुए सघन छापेमारी कर 24 घंटे के अंदर कांड का उद्भेदन किया गया।

इस मामले में पैसे के लेनदेन को लेकर उत्पन्न विवाद में सुबेश मंडल ने अपने ही दोस्त पांडव मंडल की हत्या कर दी है।

पुलिस ने छापेमारी कर एक देसी पिस्तौल, जिंदा कारतूस के साथ सुबेश मंडल को गिरफ्तार कर लिया। हत्या के दौरान उपयोग में प्रयुक्त ऑल्टो कार को भी जब्त किया गया है।

छापेमारी दल में Police Inspector श्यामलाल हांसदा, थाना प्रभारी गुलाम सरवर, Sub Inspector पंकज कुमार दुबे, बिट्टू कुमार साहा, नितेश कुमार पांडे व ददन कुमार साहा शामिल थे।

हत्या का नामजद अभियुक्त सुबेश मंडल ने पांडव मंडल के नाम से बैंक से लोन लेकर मुर्गी फार्म खोला था। 40 हजार रुपये के लिए विवाद हुआ था।

होली (Holi) की पार्टी के बाद दोनों कार में बैठकर गाना सुन रहे थे। इसी दौरान पैसे की मांग को लेकर फिर विवाद हुआ और सुबेश ने उसे गोली मार दी। इसमें पांडव मंडल की मौत हो गयी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker