मनोरंजन

फिल्म ‘पठान’ का नाम बदलकर ‘इंडियन पठान’ रखना चाहती हैं कंगना

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा है कि वह शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘पठान’ (‘Pathan’) का नाम बदलकर ‘इंडियन पठान’ रखना चाहती हैं क्योंकि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से अलग हैं।

कंगना ने अपने Twitter हैंडल कंगना टीम पर लिखा, “वे सभी जो दावा कर रहे हैं कि पठान नफरत पर प्यार की जीत है, मैं सहमत हूं लेकिन किसका प्यार किसकी नफरत? आइए सटीक रहें, कौन टिकट खरीद रहा है और इसे सफल बना रहा है? हां यह है भारत का प्यार और समग्रता जहां अस्सी फीसदी हिंदू रहते हैं और फिर भी पठान नाम की एक फिल्म है।”

फिल्म ‘पठान’ का नाम बदलकर ‘इंडियन पठान’ रखना चाहती हैं कंगना - Kangana wants to change the name of the film 'Pathan' to 'Indian Pathan'

एक भारतीय जासूस की कहानी प्रस्तुत करता है पठान

उन्होंने आगे लिखा, “जो दिखाता है कि हमारे दुश्मन राष्ट्र पाकिस्तान और ISIS  सफलतापूर्वक चल रहे हैं, यह नफरत से परे भारत की भावना है जो इसे महान बनाती है, यह भारत का प्यार है जिसने नफरत और दुश्मनों की क्षुद्र राजनीति पर विजय प्राप्त की है। लेकिन जिन लोगों को बहुत उम्मीदें हैं कृपया ध्यान दें।”

फिल्म ‘पठान’ का नाम बदलकर ‘इंडियन पठान’ रखना चाहती हैं कंगना - Kangana wants to change the name of the film 'Pathan' to 'Indian Pathan'

अभिनेत्री ने आगे कहा, “‘पठान’ सिर्फ एक फिल्म हो सकती है लेकिन गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम। मेरा मानना है कि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से बहुत अलग हैं, असल बात यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा, हम सभी जानते हैं अफगानिस्तान (Afghanistan) में क्या हो रहा है, यह वहां नरक से परे है, इसलिए फिल्म पठान का उपयुक्त नाम इसकी कहानी के अनुसार भारतीय पठान है।”

‘पठान’ एक भारतीय जासूस (Indian Spy) की कहानी प्रस्तुत करता है। यह फिल्म चार साल के अंतराल के बाद शाहरुख की तीन फिल्मों में से पहली है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker