मनोरंजन

फिल्म ‘पठान’ की सफलता पर सलमान खान ने दी शाहरुख खान को बधाई

मुंबई: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathan) सफलता की बुलंदियों पर है। वीकडेज़ पर रिलीज (Release) होने के बावजूद फिल्म ने दो दिनों में बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तूफानी कमाई करते हुए एक सौ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म ने भारत (India) और दुनियाभर में अब तक के सबसे बड़े ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड कायम कर दिया है। शाहरुख़ खान को इस फिल्म के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं।

कई हस्तियों ने भी उन्हें शुभकामनाएं और प्यार भेजा, लेकिन सलमान खान ने अपने मित्र शाहरुख खान को फोन कर बधाई दी और अधिक सफलता की कामना की।

फिल्म 'पठान' की सफलता पर सलमान खान ने दी शाहरुख खान को बधाई Salman Khan congratulates Shah Rukh Khan on the success of the film 'Pathan'

दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार

वर्तमान में, फिल्म पठान ने रिकॉर्ड तोड़कर एक सनसनी मचा दी। लगभग चार साल बाद शाहरुख खान की वापसी ने ही फिल्म को हिट बना दिया और शीर्ष पर चेरी सलमान खान का विस्तारित कैमियो है।

दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर रिलीज की सफलता से बेहद खुश है। उन्हें लगता है कि शाहरुख से ज्यादा कोई इसका हकदार नहीं है और वह चाहते हैं कि फिल्म सिर्फ भारत में चार सौ करोड़ का बिज़नेस करे।

खबरों के अनुसार सलमान जल्द ही शाहरुख खान को उनकी फिल्म की सफलता के लिए व्यक्तिगत मिलकर भी बधाई दे सकते हैं।

फिल्म 'पठान' की सफलता पर सलमान खान ने दी शाहरुख खान को बधाई Salman Khan congratulates Shah Rukh Khan on the success of the film 'Pathan'

आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी जासूस ब्रह्मांड में पठान शामिल

फिल्म पठान यशराज फिल्म्स की जासूसी दुनिया का हिस्सा है, जिसकी शुरुआत एक था टाइगर से हुई थी। आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी जासूस ब्रह्मांड में टाइगर श्रृंखला, वार और पठान शामिल है।

इस श्रेणी में आने वाली YRF की आने वाली फिल्मों में इन फिल्मों के किरदारों का क्रॉसओवर देखने को मिलेगा। यह कंफर्म है कि टाइगर-3 में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker