झारखंड : मोटरसाइकिलें चुराकर उन्हें PLFI को सप्लाई करने के दो आरोपी गिरफ्तार

खूंटी: पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। उन दोनों पर मोटरसाइकिलों की चोरी कर उन्हें पीएलएफआई के उग्रवादियों तक पहुंचाने का आरोप है। उनके पास से चोरी की पांच बाइक बरामद की गयी हैं।

शुक्रवार को तोरपा के एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी और इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह ने बताया कि इस मामले में एक विधि विवादित किशोर को भी निरुद्ध किया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में जितेंद्र सिंह (महादेव टोली, खूंटी निवासी) और गरई रनिया निवासी दीपक टोपनो शामिल हैं।

एसडीपीओ ने बताया कि एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ और पुलिस इंस्पेक्टर के नेतृत्व में जरियागढ़ थाना में चेकिंग के दौरान जितेंद्र सिंह को पकड़ा गया।

जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि इसी महीने उसने फणीश्वर गोप के साथ मिलकर डांड़टोली तोरपा से एक पल्सर बाइक की चोरी की थी।

उस बाइक को जितेंद्र पीएलएफआई के पास पहुंचाने के लिए जा रहा था। जितेंद्र के बताने पर एक विधि विवादित किशोर और दीपक टोपनो को पकड़ा गया।

उन दोनों की निशानदेही पर गरई तालाब के पीछे जंगल से दो मोटरसाइकिल और डिगरी पेरायटोली से एक मोटरसाइकिल और पीएलएफआई के पर्चे, चंदा रसीद बरामद किये गये।

बरामद बाइक में पल्सर, होंडा हॉरनेट, यामाहा एसजेड और अपाची शामिल हैं। एसडीपीओ ने बताया कि रांची पुलिस ने भी छापामारी में सहयोग किया।

रांची पुलिस द्वारा भी तीन मोटरसाकिल चोरों को पकड़ा गया है और तीन बाइक भी बरामद की गयी हैं।

छापामारी टीम में एसडीपीओ ओपी तिवारी, पुलिस इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह, जरियागढ़ थाना प्रभारी मनीष कुमार, रनिया थाना प्रभारी रौशन कुमार, एसआई उत्तम कुमार, पंकज कुमार, दिनेश कुमार और क्यूआरटी के अलावा पुलिस बल के जवान शामिल थे।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button