कोचे मुंडा ने योजनाओं से संबंधित अनुशंसा पत्र को सिमडेगा DC को सौंपा, कहा…

Newswrap
Koche Munda

Khunti: तोरपा के विधायक कोचे मुंडा ने क्षेत्र के ग्रामीणों की मांग पर सोमवार को बानो प्रखण्ड के विभिन्न गांवों की योजनाओं से सम्बंधित अनुशंसा पत्र सिमडेगा उपायुक्त अजय कुमार सिंह को सौंपा। इसके साथ कोचे मुंडा ने बानो प्रखण्ड मुख्यालय में सिर्फ एक ही बैंक रहने के कारण क्षेत्र के लोगों को विभिन्न सरकारी और अन्य बैंकिंग कार्यों में होने वाली परेशनियों से भी अवगत कराकर समस्या का समाधान करने का आग्रह किया।

उपायुक्त ने इन सभी समस्याओं को गम्भीरता पूर्वक लेते हुए शीघ्र ही उन योजनाओं की स्वीकृति प्रदान करने एवं बैंकिग ब्यवस्था में सुधार करने का आश्वासन दिया। इसमें पुलिस कैम्प पांगुर से खिजुरबहार पथ पर तीन स्थानों पर पुलिया निर्माण, टोनिया से कर्रा धमाइर पथ पर पांगुर बलुवा डूबा नाला में चार स्पेन का पुल निर्माण के अलावा बानो पंचायत के ग्राम भिखराटोली स्कूल से हनुमान पहाड़ी तक पीसीसी निर्माण, सोय पंचायत के उनिकेल में आरईओ पथ से मुक्तिधाम तक पीसीसी निर्माण, पंचायत सिमहातु ग्राम गटीबंद भण्डारटोली से प्राथमिक विद्यालय तक पीसीसी निर्माण, पंचायत उकौली ग्राम सोड़ा आरईओ पथ से शिवमंदिर होते हुए भरत सिंह के घर तक पीसीसी निर्माण, पंचायत बेडाइरगी ग्राम ओलहान भण्डारटोली से तिरपन टोली तक पीसीसी निर्माण शामिल हैं।

इसके अलावा हुरदा से उड़ीसा सीमा तक जर्जर पथ की मरम्मत कराने का आग्रह किया। उन्होंने बानो प्रखण्ड के विभिन्न सोलह गांवों में खराब पड़े बिजली के ट्रांसफार्मरों को बदलने के लिए विद्युत कार्यपालक अभियंता सिमडेगा विशेस्वर मरांडी को सूची सौंपी।

इस मौके पर बानो प्रखण्ड अध्यक्ष कामेश्वर सिंह, विधायक प्रतिनिधि शंकर सिंह, पन्नालाल ओहदार, दीपक साहू आदि उपस्थित थे।

हमें Follow करें!

x