झारखंड

सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग घायल, दो लोग गंभीर रूप से घायल

रांची–मेदिनीनगर (Ranchi – Medininagar) मुख्य पथ पर मांडर थाना क्षेत्र के बाजारटांड के पास हुए सड़क हादसे (Road Accident) में कुड़ू बरवा टोली के एक परिवार के पांच लोग घायल हो गए।

Road Accident: रांची–मेदिनीनगर (Ranchi – Medininagar) मुख्य पथ पर मांडर थाना क्षेत्र के बाजारटांड के पास हुए सड़क हादसे (Road Accident) में कुड़ू बरवा टोली (Kudu Barwa Toli) के एक परिवार के पांच लोग घायल हो गए।

बताया जाता है कि उपेंद्र प्रसाद अपने परिजनों के साथ रांची से वापस अपने घर लौट रहे थे। बाजारटांड के निकट मिट्टी के घड़े व अन्य सामान बिकते हैं।

लगभग दिन के 10 बजे अपनी बोलरो से कुछ लोग उतरकर सड़क के किनारे ही घड़ा खरीद रहे थे, जबकि परिवार के कुछ लोग गाड़ी में ही बैठे थे। इसी बीच पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक के चेचिस ने बोलेरो को अपनी चपेट में ले लिया।

इस हादसे में 22 वर्षीय पल्लवी कुमारी और 36 वर्षीय लूसी देवी को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्यों को हल्की चोटें लगी हैं।

रेफरल अस्पताल मांडर (Referral Hospital Mandar) में प्राथमिक उपचार के बाद पल्लवी और लूसी की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया, वहीं मामूली रूप से घायल तीन लोगों को मांडर रेफरल अस्पताल से प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद छुट्टी दे दी गई।

यह परिवार रेलवे का स्टॉफ बताया जा रहा है। घटना के बाद दोनों वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। वहीं चेचिस का ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker