बिहार

हम सब लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे और नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाएंगे, लालू प्रसाद ने…

Lalu Yadav On Modi: बैठक में जा रहे हैं। सब लोगों को मिलकर लड़ना है। रोज-रोज मोदी (Modi) का बात करते हो,क्या है नरेन्द्र मोदी? हम लोग सब लोग मिलकर है इनके खिलाफ लड़ेंगे और इनको हटाएंगे इस बार।

यह बातें राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) ने सोमवार को दिल्ली में विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने से पहले कही। वह आज सुबह दिल्ली के लिए रवाना हुए। इससे पूर्व उन्होंने पत्रकारों से बात कही।

पत्रकारों के सवाल पर वह भड़कते नजर आये। राजद सुप्रीमो लालू यादव के साथ बिहार के डिप्टी सीएम भी दिल्ली के लिए रवाना हुए है।

मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल कर देंगे…

दरअसल, पत्रकारों के सवाल पर राजद सुप्रीमो लालू यादव भड़क गए। लालू यादव से पूछा गया कि, नरेन्द्र मोदी बोल रहे हैं कि वह फिर आएंगे इस बात पर गुस्सा करते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा कि, कौन है यह, आएंगे तो आओ। लालू यादव ने कहा कि, “बैठक में जा रहे हैं। सब लोगों को मिलकर लड़ना है। रोज-रोज मोदी का बात करते हो,क्या है नरेन्द्र मोदी?

लालू यादव ने कहा कि वह दिल्ली में इंडिया गठबंधन की बैठक (India Alliance Meeting) में शामिल होने जा रहे हैं। वहां सभी दलों की बैठक होगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में सभी विपक्षी दल मिलकर केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल कर देंगे। हम लोग सब लोग मिलकर इनके खिलाफ लड़ेंगे और इनको हटाएंगे इस बार। इस बार भाजपा की सरकार नहीं बनेगी। हम सब मिलकर हरायेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker