झारखंड

30 जून से पहले होल्डिंग टैक्स जमा करने वालों को 15% छूट

लातेहार में वित्तीय वर्ष 2024 -25 का होल्डिंग टैक्स (Withholding Tax) 30 जून से पहले जमा करने पर कर दाताओं को अधिकतम 15 प्रतिशत की छूट मिलेगी। उक्त जानकारी नगर प्रबंधक जयालक्ष्मी भगत ने दी।

15% discount deposit withholding tax before June 30: लातेहार (Latehar) में वित्तीय वर्ष 2024 -25 का होल्डिंग टैक्स (Withholding Tax) 30 जून से पहले जमा करने पर कर दाताओं को अधिकतम 15 प्रतिशत की छूट मिलेगी। उक्त जानकारी नगर प्रबंधक जयालक्ष्मी भगत ने दी।

इन लोगों को मिलेगी छूट

उन्होंने बताया कि सभी कर दाताओं को 5 प्रतिशत की छूट दी जायेगी। अगर Holding Tax में महिला या वरिष्ठ नागरिक का नाम होने पर पांच प्रतिशत तक की छूट दी जायेगी। इसके अलावा स्वयं कार्यालय में आकर जमा करने पर 2.5 प्रतिशत की छूट दी जायेगी।

आर्मी, ट्रांसजेंडर या विकलांग होने पर पांच प्रतिशत की रियायत दी जायेगी। वैसे कर दाता जो ऑनलाइन Holding Tax भरेगें उन्हें पांच प्रतिशत की छूट दी जायेग।

उन्होंने बताया कि यह यह छूट केवल आवासीय परिसरों पर लागू होगी। उन्होने आगे बताया कि 30 जून बाद बकाया टैक्स पर प्रतिमाह एक प्रतिशत की दर से ब्याज देना होगा। 30 जून से पहले Holding Tax भरने एवं छूट का लाभ उठाने का आग्रह लोगों से किया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker