झारखंड

बच्चों से भरी टोटो को कार ने मारा धक्का, दर्जनों बच्चे घायल, 3 की हालत गंभीर

कोडरमा जिले में सतगावां के महथाखैरा (Mahathakhaira) के समीप गुरुवार को स्कूल के बच्चों से भारी टोटो कार के धक्के से पलट गई। दुर्घटना में आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए।

Koderma Accident : कोडरमा जिले में सतगावां के महथाखैरा (Mahathakhaira) के समीप गुरुवार को स्कूल के बच्चों से भारी टोटो कार के धक्के से पलट गई। दुर्घटना में आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए।

घायल बच्चों में महथाखैरा (Mahathakhaira) निवासी 10 वर्षीय अमित कुमार, सात वर्षीय रिया कुमारी, 12 वर्षीय सुमित कुमार (तीनों के पिता- सुनील प्रसाद यादव), 11 वर्षीय रितेश कुमार, पिता- रामस्वरूप प्रसाद यादव, 10 वर्षीय सौरव कुमार, 11 वर्षीय निशांत कुमार, (दोनों के पिता- अरविंद प्रसाद यादव), 10 वर्षीय दीपांशु कुमार, पिता- बाबूलाल यादव शामिल हैं।

सभी घायल बच्चों को आनन – फानन में इलाज के लिए अभिभावकों ने Govindpur Hospital ले गए। घायलों में सुमित कुमार, रिया कुमारी और रितेश कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए नवादा रेफर कर दिया गया।

वहीं घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल वाहन और कार को जब्त कर सतगावां थाना ले गए।

अभिभावकों के अनुसार नासरगंज स्थित प्राइवेट स्कूल से टोटो बच्चों लेकर घर छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान महथाखैरा में गाड़ी घूमते ही Basodih की ओर से आ रही कार ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे टोटो पलट गई और कई बच्चे घायल हो गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker