झारखंड

मल्लिकार्जुन खड़गे की मानसिक स्थिति बिगड़ी, कांके में कराएं इलाज: दीपक प्रकाश

रांची: BJP प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने गुरुवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आपत्तिजनक बयान (Offensive Statement) की भर्त्सना की।

प्रकाश ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) की मानसिक स्थिति खराब हो चुकी है।इसलिए पद की मर्यादा भी भूल जा रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने से भी नहीं चूक रहे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के DNA में केवल परिवार की वंदना है। सत्ता के बाहर कांग्रेस मानसिक दिवालियापन (Congress Mental Bankruptcy) की शिकार हो चुकी है। उन्होंने कहा कि केवल कर्नाटक ही नहीं, बल्कि आने वाले सभी चुनावों में कांग्रेस को अपनी पराजय साफ दिखाई पड़ रही है।

मोदी पर जितना कीचड़ उछालोगे कमल उतना ज्यादा खिलेगा

जब-जब कांग्रेस को अपनी हार दिखाई पड़ती है उसके नेता अमर्यादित टिप्पणी, आचरण करने लगते हैं। अच्छा होता कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) अपनी हार को सहजता से स्वीकार करती।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को चाहिए कि मानसिक असंतुलन के शिकार राष्ट्रीय अध्यक्ष का इलाज कांके में कराएं, ताकि वे अपने सामाजिक राजनीतिक दायित्वों का निर्वहन ठीक से कर सकें। साथ ही कहा कि मोदी (Modi) पर जितना कीचड़ उछालोगे कमल उतना ज्यादा खिलेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker