मनोरंजन

मनु पंजाबी ने किया जान से मारने की धमकी मिलने का खुलासा

मुझे ईमेल मिला, जिसमें दावा किया गया था कि वह सिद्धूमूसेवाला के हत्यारों के गिरोह से 10 लाख की मांग कर रहे थे या फिर वे मुझे मार डालेगा। पिछला हफ्ता तनावपूर्ण था

मुंबई: बिग बॉस 10 की पूर्व प्रतियोगी मनु पंजाबी (Manu Punjabi) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर पंजाबी रैपर सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने की धमकी मिलने का खुलासा किया है।

मनु ने जबरन वसूली की कोशिश करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार करने के लिए जयपुर पुलिस (Jaipur Police) का शुक्रिया अदा किया है।

बिग बॉस 10 और बिग बॉस 14 के प्रतियोगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पुलिस को धन्यवाद दिया।

उन्होंने ट्वीट (Tweet) किया, मुझे सुरक्षा प्रदान करने और अपराधी का पता लगाने के लिए मैं तोमररिचा, एसपी रामसिंह जी कॉमरेड आनंद श्रीवास्तव जी जयपुर पुलिस को धन्य और आभारी महसूस करता हूं।

मुझे ईमेल मिला, जिसमें दावा किया गया था कि वह सिद्धूमूसेवाला के हत्यारों के गिरोह से 10 लाख की मांग कर रहे थे या फिर वे मुझे मार डालेगा। पिछला हफ्ता तनावपूर्ण था

 मूसेवाला को पंजाब में दिनदहाड़े मार दी गई थी गोली

रिपोटरें के अनुसार चित्रकूट पुलिस ने एक 31 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने कथित तौर पर मनु पंजाबी को एक ईमेल भेजकर 10 लाख रुपये का भुगतान करने के लिए कहा था।

उसने दावा किया कि वह लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) समूह का सदस्य था। गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश के बिजनौर इलाके से की गई। पुलिस उपायुक्त ऋचा तोमर ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शख्स की पहचान कुलवीर सिंह चौहान उर्फ टोनी के रूप में हुई है और ऐसा लगता है कि वह ड्रग एडिक्ट था।

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) को पंजाब में दिनदहाड़े गोली मार दी गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker