टेक्नोलॉजी

Maxima ने Launch की boAt और Noise को टक्कर देने वाली Smartwatch, कीमत ₹2000 से कम

Maxima Max Pro X1 'मेड इन इंडिया' की कीमत 1,999 रुपये है और यह तीन रंग विकल्पों - ब्लैक, पिंक और ग्रीन में आता है। ग्राहक डिवाइस को आधिकारिक smart.maximawatches वेबसाइट या पार्टनर चैनलों के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Smartwatch Update: Maxima ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Maxima Max Pro X1 को लॉन्च करने की अधिकारिक घोषणा की है।

ये boAt और Noise को टक्कर देनी वाली है। घड़ी में एक ‘एडवांस्ड रियलटेक चिपसेट’ (RTL8762CK) शामिल है और यह पानी रेसिस्टेंट भी लगे हैं। इस Smartwatch की बैटरी 10 दिनों तक चलेगी।

Maxima Launches boAt and Noise Competing Smartwatch, Priced Below ₹2000

आइए जानते हैं Maxima Max Pro X1 के Features और कीमत के बारे में

कीमत

Maxima Max Pro X1 ‘मेड इन इंडिया’ की कीमत 1,999 रुपये है और यह तीन रंग विकल्पों – ब्लैक, पिंक और ग्रीन में आता है। ग्राहक डिवाइस को आधिकारिक smart.maximawatches वेबसाइट या पार्टनर चैनलों के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Maxima Launches boAt and Noise Competing Smartwatch, Priced Below ₹2000

स्पेसिफिकेशन

Maxima Max Pro X1 में 1.4 इंच का आईपीएस डिस्प्ले 240×280 पिक्सल रेजोल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है।

पैकेज में एक सिलिकॉन स्ट्रैप (94×126 मिमी) और एक मैग्नेटिक चार्जर शामिल है। कंपनी का कहना है कि मैक्स प्रो एक्स1 एक फैशन स्टेटमेंट के लिए डिज़ाइन की गई है और ग्राहक मिडनाइट ब्लैक, पीच पिंक और आर्मी ग्रीन के बीच चयन कर सकते हैं।

स्मार्टवॉच ब्लड ऑक्सीजन लवेल (Spo2), नींद और हार्ट रेट की मॉनिटरिंग करेगी। मैक्सिमा का कहना है कि Maxima Max Pro X1 एक बार चार्ज करने पर 10-दिन का बैटरी बैक अप देगा, जबकि भारी उपयोग छह दिनों तक रनटाइम की पेशकश करेगा। इसमें 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने की बात कही गई है।

मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स1 में मूड को हल्का रखने के लिए दो इन-बिल्ट गेम और आपके डेली कसरत लक्ष्यों को ट्रैक करने के लिए कई स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। वॉच में 100 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फेस हैं।

यह भी पढ़े: Hair Care : ऐसे लगाएं बालों में मेंहदी, बाल होंगे घने-लंबे और चमकदार

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker