टेक्नोलॉजी

Netflix के 99 फीसदी से अधिक यूजर्स ने इसके Game को नहीं आजमाया!

सैन फ्रांसिस्को: गेमिंग व्यवसाय में वीडियो स्ट्रीमिंग (Video Streaming) प्लेटफॉर्म Netflix की शुरुआत खराब रही है, क्योंकि एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके 1 फीसदी से भी कम ग्राहक इसके गेम खेल रहे हैं।

CNBC की रिपोर्ट के अनुसार, Aap एनालिटिक्स कंपनी एपटोपिया का अनुमान है कि औसतन 17 लाख लोग रोजाना खेलों से जुड़ रहे हैं, जो Netflix के 22.1 करोड़ ग्राहकों के 1 % से भी कम है।

Platform Video Games में अपने पुश को वर्ष के अंत तक अपनी पेशकशों की सूची को दोगुना करने की योजना के साथ तेज कर रहा है, लेकिन अभी के लिए, स्ट्रीमिंग दिग्गज के कुछ ग्राहक खेल रहे हैं।

अलग Aap के रूप में Download करना होगा

पिछले नवंबर से, Company Users को Show Release के बीच जोड़े रखने के लिए गेम को रोल आउट कर रही है।

Game केवल ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन उन्हें अलग Aap के रूप में Download करना होगा।

दूसरी तिमाही में, Netflix ने पहली तिमाही के दौरान 2 लाख ग्राहकों को खोने के बाद लगभग 10 लाख ग्राहक खो दिए जो एक दशक से अधिक समय में इसकी पहली ग्राहक गिरावट है।

पिछले साल शेयरधारकों को लिखे एक पत्र में, Netflix ने एपिक गेम्स और TIC Toc को लोगों के समय के लिए अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों के रूप में नामित किया था।

DA डेविडसन के वरिष्ठ विश्लेषक टॉम फोर्ट ने कहा, रणनीति को आगे बढ़ाने में नेटफ्लिक्स के कई फायदों में से एक यह है कि जब शो पहली बार मंच पर आता है तो सगाई को आगे बढ़ाने की क्षमता होती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि फिर भी, Netflix के मुख्य परिचालन अधिकारी Greg Peters ने कहा कि पिछले साल कंपनी कई महीने और वास्तव में, स्पष्ट रूप से, वर्षो से यह सीख रही थी कि कैसे गेम ग्राहकों को सेवा पर रख सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker