मनोरंजन

तमिल अभिनेता निर्देशक जी मारीमुथु का निधन

मुंबई: साउथ फिल्म उद्योग से एक और दुखद खबर आई है। लोकप्रिय तमिल अभिनेता और निर्देशक जी मारीमुथु का शुक्रवार 8 सितंबर 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें डबिंग स्टूडियो में दिल का दौरा पड़ा था।

चेन्नई के स्टूडियो में कर रहे थे डबिंग

बताया गया कि शुक्रवार को मारीमुथु अपने सह-कलाकार कमलेश के साथ अपने Tv शो ‘इथिर नीचल’ के लिए चेन्नई स्थित स्टूडियो में डबिंग कर रहे थे। इस दौरान वह अचानक स्टूडियो में गिर पड़े और बेहोश हो गए। उन्हें वडापलानी के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अचानक हुई मौत से सदमे में परिवार

उनकी अचानक मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया है। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे अकिलन और ऐश्वर्या हैं। उनके शव को अस्पताल में रखा गया है।

यहां से उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए चेन्नई स्थित उनके घर पर रखा जाएगा। बाद में उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव थेनी ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मारीमुथु रजनीकांत की ‘जेलर’ और ‘रेड सैंडलवुड’ में थे।उनके निधन पर विजय सेतुपति ने ट्वीट कर शोक जताया।

कई तमिल फिल्मों में भी किया अभिनय

मारीमुथु ने वर्ष 2008 में फिल्म ”कन्नम कन्नम” से फिल्म निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की। फिल्मों का निर्देशन करने के अलावा उन्होंने कई तमिल फिल्मों में अभिनय भी किया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में की थी। उनकी कुछ मशहूर फिल्मों में ‘वली’, ‘जीवा’, ‘पेरियाराम पेरुमल’ और ‘जेलर’ आदि शामिल हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker