भारत

ED की हिरासत में संजय राऊत बोले- शिवसेना को खत्म करने की साजिश

मुंबई: शिवसेना प्रवक्ता तथा राज्यसभा सदस्य संजय राऊत (Sanjay Raut) ने कहा कि Shiv Sena को खत्म करने की साजिश रची जा रही है।

Maharashtra को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि झूठी शिकायत और झूठे सबूत के आधार पर सुबह से उन्हें सिर्फ Inquiry के नाम पर परेशान किया गया और अब मुझे हिरासत में लेकर ED दफ्तर ले जाया जा रहा है।

BJP के दो नेता उन्हें Shiv Sena छोड़ने के लिए दबाव बना रहे हैं। ऐसा न करने पर उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी जा रही है।

Sanjay Raut ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) दफ्तर में जाने से पहले पत्रकारों को बताया कि उन्होंने छह माह पहले Rajya Sabha के Chairman Venkaiah Naidu को पत्र लिख कर उन पर बनाए जा रहे दबाव की जानकारी दी थी।

उस पत्र में मैंने सभापति को बताया था कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दो नेता उन्हें Shiv Sena छोड़ने के लिए दबाव बना रहे हैं। ऐसा न करने पर उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी जा रही है।

मैं बालासाहेब व उद्धव ठाकरे का सच्चा शिवसैनिक हूं, झुकुंगा नहीं, लड़ुंगा। झूठी शिकायत और झूठे सबूत के आधार पर सुबह से उन्हें सिर्फ Inquiry के नाम पर परेशान किया गया और अब हिरासत में लेकर ED दफ्तर ले जाया जा रहा है।

हम सब Shiv Sena नहीं छोड़ेंगे, चाहे जितनी कार्रवाई हो

संजय राऊत के भाई विधायक सुनील राऊत ने कहा कि पत्राचाल के संबंध में उनके घर की तलाशी में कोई सबूत नहीं मिले हैं।

आज सुबह से ED के Officer सिर्फ Inquiry के नाम पर उन्हें परेशान करते रहे। इन लोगों ने पहले से ही गिरफ्तार करने की तैयारी कर रखी थी, लेकिन हम सब Shiv Sena नहीं छोड़ेंगे, चाहे जितनी कार्रवाई हो।

कुछ देर में ही संजय राऊत की गिरफ्तारी की जा सकती है

उल्लेखनीय है कि 1034 Crore Rupees के कथित पत्राचाल घोटाला मामले में ED की टीम ने आज संजय राऊत के भांडुप स्थित आवास पर छापा मारा था।

ED के अधिकारी 9 Hours की पूछताछ के बाद Sanjay Raut को हिरासत में लेकर South Mumbai स्थित अपने दफ्तर लाये हैं।

यहां ED की टीम संजय राऊत से Inquiry कर रही है। कुछ देर में ही संजय राऊत की गिरफ्तारी की जा सकती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker