भारत

शिंदे गुट में जाने की चर्चाओं पर प्रियंका चतुर्वेदी ने साधी चुप्पी

मुंबई: शिवसेना (शिंदे गुट) में जाने की चर्चाओं के बीच शिवसेना की राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने रविवार को किसी भी प्रतिक्रिया से इनकार किया। इस मुद्दे पर उनकी चुप्पी से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

दरअसल, सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने शनिवार देर रात को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के समर्थन में ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट किया था। इसमें प्रियंका ने कहा था कि 18 वर्ष की उम्र के बच्चों को कानूनी ज्ञान नहीं रहता है।

उन्हें यह भी नहीं पता रहता कि गैरकानूनी होटल (Illegal Hotel) चलाने की सजा क्या होती है। प्रियंका का यह पोस्ट भले ही स्मृति ईरानी को समर्थन देने वाला था, लेकिन इस पर उनके नाम का जिक्र नहीं था। यह पोस्ट रविवार को राजनीतिक गलियारों में चर्चा के केंद्र में था।

प्रियंका शिंदे जल्द शिंदे समूह में हो सकती हैं शामिल

शिवसेना के एक नेता ने कहा कि प्रियंका कांग्रेस से शिवसेना (Shiv Sena) में आई हैं। वे असली शिवसैनिक नहीं हैं, पार्टी में आते ही उन्हें राज्यसभा में भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि प्रियंका शिंदे (Priyanka Shinde) समूह के संपर्क में हैं और बहुत जल्द शिंदे समूह में शामिल हो सकती हैं। हालांकि इस संबंध में प्रियंका की चुप्पी भी कई सवालों को जन्म दे रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker