फिर ED के निशाने पर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस, भेजा गया था समन…

चंद्रशेखर ने इन अपराध की आय या अवैध धन का इस्तेमाल फर्नांडीज के लिए उपहार खरीदने के लिए किया। सूत्रों ने बताया कि Agency को मामले में कुछ नए

News Desk

Bollywood actress Jacqueline Fernandez : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री Jacqueline fernandes एक बार फिर Enforcement Directorate यानी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निशाने पर हैं।

जब से सुकेश संग जैकलीन का नाम जुड़ा है, तब से उनपर शिकंजा कसा हुआ है। अब एक बार फिर से सुकेश से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर जैकलीन को ईडी ने बुधवार को पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन वो जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुईं।

कानूनी टीम पहुंची ED ऑफिस

जैकलीन की कानूनी टीम ने ED अधिकारियों से मुलाकात की और बताया कि वह कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण गवाही देने में असमर्थ हैं। जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश ने फोर्टिस के पूर्व हेल्थ केयर प्रमोटर शिविंद्र सिंह की पत्नी अदिति सिंह से कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये की उगाही की थी, उससे Actress को भी फायदा मिला था।

चंद्रशेखर ने इन अपराध की आय या अवैध धन का इस्तेमाल फर्नांडीज के लिए उपहार खरीदने के लिए किया। सूत्रों ने बताया कि Agency को मामले में कुछ नए Input  मिले हैं और इसलिए अभिनेत्री को आज जवाब मांगने के लिए बुलाया गया था।

हमें Follow करें!