रिलेशनशिप

लॉकडाउन में यहां Sex करते कपल की न्यूड तस्वीरें हुईं वायरल, सोशल मीडिया पर मची हलचल

सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा ये कपल

सिडनी: चट्टान पर सेक्स करते जोड़े ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। ऑस्ट्रेलियाई के इस कपल की तस्वीरें वायरल हो गईं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लॉकडाउन के दौरान क्वारंटीन प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर बहस छिड़ गई है।

सेक्स ऑन द बीच को नई ऊंचाईयों पर ले जाते हुए एक ऑस्ट्रेलियाई कपल चट्टान पर सेक्स Sex करने का मन बनाया। चट्टान पर मॉर्निंग सेक्स करते हुए पकड़ा गया यह कपल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

फोटोग्राफर स्कॉट रॉबिन्सन ने को बताया कि वो सुबह 8:15 बजे बोंडी में स्विमिंग कर रहे थे, तभी उन्होंने पानी से कपल की तस्वीर ली थी।

रॉबिन्सन ने प्राइवेट फेसबुक ग्रुप बोंडी लोकल लूप में इस तस्वीर को पोस्ट किया था, जिसमें कपल न्यूड अवस्था में चट्टान पर सेक्स करते हुए दिखाई दे रहा था।

कोरोना काल में प्यार करने के लिए लॉकडाउन का उल्लंघन किया

बहरहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि लवबर्ड्स ने क्वारंटीन प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब कपल ने कोरोना काल में प्यार करने के लिए लॉकडाउन का उल्लंघन किया हो।

अप्रैल महीने में एक 85 वर्षीय इटैलियन व्यक्ति को क्वारंटीन के दौरान वेश्याओं से मिलने के लिए एक घंटे के भीतर दो बार जुर्माना लगाया गया था।

सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा ये कपल

नए सिरे से लागू लॉकडाउन

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने बताया कि रॉबिन्सन ऑस्ट्रेलिया में नए सिरे से लागू लॉकडाउन प्रतिबंधों का उल्लेख कर रहे थे, जो यह निर्धारित करते हैं कि न्यू साउथ वेल्स के निवासी व्यायाम या अन्य आवश्यक गतिविधियों में संलग्न होने के अलावा अपने सरकारी क्षेत्रों को नहीं छोड़ सकते हैं।

राज्य में शनिवार को कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 466 नए मामले दर्ज किए जाने के बाद सोमवार को कोविड-19 क्वारंटीन प्रोटोकॉल लागू किया गया था।

सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा ये कपल
सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा ये कपल

हालांकि वायरल होने के बाद इस तस्वीर को फेसबुक ग्रुप से हटा दिया गया है, लेकिन इस तस्वीर से सोशल मीडिया पर क्वारंटीन प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर बहस छिड़ गई है।

कई लोग यह सवाल कर रहे हैं कि समुद्र तटीय चट्टान पर सेक्स करना क्या लॉकडाउन अनुमोदित गतिविधि थी। वहीं कई यूजर्स ने चुटकी भरे अंदाज में कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

लॉकडाउन में यहां Sex करते कपल की न्यूड तस्वीरें हुईं वायरल, सोशल मीडिया पर मची हलचल

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker