बिजनेस

40 इंच का Smart TV 6 हजार से भी कम में खरीदने का मौका, जानें ऑफर और फीचर्स

Best cheap smart TV: अगर आप भी कम कीमत में एक बड़ा स्क्रीन वाला TV (Big Screen tv) लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। जी हां, 40 इंच का TV 6 हजार से भी कम की कीमत में मिल रहा है।

Flipkart पर दिवाली सेल के दौरान कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर जमकर Discount मिल रहा था। जिसका कई लोगों ने फायदा भी उठाया।

कुछ ऐसे ही बैंक Discount एवं अन्य Offer के साथ Flipkart पर 40 इंच का यह Smart TV काफी कम कीमत पर मिल रहा है। आइए फ्लिपकार्ट (Flipkart ) पर 40 इंच के TV पर मिलने वाले Smart TV के बारे में जानते हैं।

ये हैं सबसे सस्ते 40 इंच स्मार्ट TV…

KODAK 7X Pro 40 inch Full HD LED Smart Android TV

ऑफर की बात की जाए तो KODAK 7X Pro 98 cm (40 inch) Full HD LED Smart Android TV की कीमत 20,999 रुपये है, लेकिन 16,999 रुपये में मिल रहा है।

इस दौरान 19 प्रतिशत की बचत हो रही है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड (Flipkart Axis Bank Card) से पेमेंट पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा Byjus एग्जाम क्लास फ्री मिल रही हैं।

सिर्फ 6699 रुपये में Google Audio को लिया जा सकता है। अगर EMI पर खरीदने का प्लान है तो 2,834 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर यह आपका हो सकता है।

KODAK 7X Pro 102 cm (40 inch) Full HD LED Smart Android TV (40FHDX7XPRO)

एक्सचेंज ऑफर (Exchange Offer) में पुराना TV एक्सचेंज में देने पर 11 हजार रुपये कीमत को कम किया जा सकता है।

अगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो कीमत 5,999 रुपये हो सकती है। ध्यान देने वाली बात यह है कि एक्सचेंज ऑफर का लाभ आपके द्वारा एक्सचेंज में दिए जाने वाली TV की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर तय कर सकता है। उपलब्धता को पिन कोड दर्ज करके चेक किया जा सकता है।

यहां click कर आप इसे अभी 16,999  रूपये में खरीद सकते हैं

Blaupunkt Cybersound 40 Inch HD Ready LED Smart Android TV with 40W Speaker :

Blaupunkt Cybersound 98 cm (40 Inch) HD Ready LED Smart Android TV की कीमत 23,999 रुपये है, लेकिन 33 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

बैंक ऑफर की बात करें तो Flipkart एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत Cashback मिल सकता है। एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो पुराना TV एक्सचेंज में देने पर 11 हजार रुपये तक बचत हो सकती है।

Blaupunkt Cybersound 98 cm (40 Inch) HD Ready LED Smart Android TV with 40W Speaker

एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलने पर प्रभावी कीमत 4,999 रुपये हो सकती है। ध्यान देने वाली बात यह है कि एक्सचेंज ऑफर का लाभ आपके द्वारा एक्सचेंज में दिए जाने वाली TV की मौजूदा Condition And Model पर है।

अगर EMI पर खरीदने का प्लान है तो 2,667 रुपये No-cost EMI पर आप इसे खरीद सकते हैं।

यहां click कर आप इसे अभी 15,999 रूपये में खरीद सकते हैं

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker