पाकुड़ में रंगदारी वसूलने पहुंचे चार अपराधी पिस्टल ओर गोली के साथ गिरफ्तार

News Aroma Desk

4 Arrested in Pakur: पाकुड़ (Pakur) टाउन थाना पुलिस ने हथियार का भय दिखाकर कोयला ओर पत्थर कारोबारी को डराने और धमकाने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक देशी पिस्टल, नौ गोली ओर चार मोबाईल पुलिस ने बरामद किया है।

Image

गिरफ्तारी आरोपितों में टाउन थाना क्षेत्र के तलवाडांगा नन्दीपाड़ा (Talwadanga Nandipada) निवासी देवराज सरकार उर्फ निमवा उर्फ निमाई, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कुमारपुर निवासी विमान राजवंशी उर्फ बिट्टू राजवंशी, लिट्टीपाड़ा तालझारी निवासी कन्हाई कुमार साहा और गौरी शंकर साहा उर्फ गौरव शामिल हैं।

Image

 

पुलिस के मुताबिक कुछ अपराधी पाकुड़ नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र के कोयला एवं पत्थर कारोबारियों को रंगदारी वसूलने की नीयत से हथियार का भय दिखाकर डरा धमका रहे थे। सूचना पर पाकुड़ SDPO के नेतृत्व में विशेष टीम ने पाकुड़ नगर थाना क्षेत्र के तलवाडांगा नन्दीपाड़ा (Talwadanga Nandipada) बस्ती से चारों अपराधियों को पिस्टल ओर गोली के साथ गिरफ्तार किया।

Image

पूछताछ में गिरफ्तार आरोपित ने पुलिस को बताया कि दोनों ने दो अन्य बदमाशों पंकज लाला और रौशन कुमार यादव के सहयोग से पाकुड़ नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र के कोयला एवं पत्थर कारोबारियों के ऊपर Firing कर भय का माहौल बनाने तथा रंगदारी वसूलने की योजना बनायी थी।

हमें Follow करें!

x