भारत

गजब की केमिस्ट्री दिखी PM मोदी और यूपी के CM योगी में, आप भी जानिए…

चुनावी सभाओं में कभी-कभार ध्यान खींचने वाले वाकया अचानक सामने आ जाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में पहली बार चुनावी सभा को संबोधित किया।

PM Modi and Yogi Adityanath: चुनावी सभाओं में कभी-कभार ध्यान खींचने वाले वाकया अचानक सामने आ जाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में पहली बार चुनावी सभा को संबोधित किया।

इस दौरान PM मोदी और CM योगी की केमिस्ट्री भी खूब नजर आई। दरअसल, मंच पर भाषण देने के लिए जब CM योगी पीछे से Podium की तरफ जाने लगे तो प्रधानमंत्री Modi ने उनका हाथ पकड़ लिया और मुस्कुराते हुए उन्हें अपने सामने से जाने लिए इशारा किया।

PM मोदी ने मंगलवार को शहर के ड्रमंड इंटर कॉलेज (Drummond Inter College) में चुनावी सभा को संबोधित किया।

उन्होंने तुष्टीकरण की राजनीति को लेकर सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। इससे पहले पीलीभीत में पहली बार पहुंचने पर CM योगी आदित्यनाथ और BJP के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बांसुरी भेंटकर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया।

मंच पर मोदी ने पकड़ लिया योगी का हाथ

मंच पर PM मोदी, CM योगी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मौजूद थे, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, मंच पर पीएम मोदी के पास CM योगी बैठे थे।

वह जनसभा को संबोधित करने मंच पर पीछे से जाने लगे थे, तभी प्रधानमंत्री मोदी ने उनका हाथ पकड़ लिया और सम्मान देते हुए कहा कि आगे से जाइए।

मुख्यमंत्री ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोई सोचता था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में संभव हुआ है। आज यहां सुरक्षा है तो समृद्धि भी है। आजीविका है तो आस्था का सम्मान भी हो रहा है।

कहा कि मोदी के नेतृत्व में ही समय से गन्ना मूल्य का भुगतान हो रहा है। मुख्यमंत्री ने फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार का नारा दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा…..

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि स्वतंत्र भारत एक ग्लोबल पावर बनने की ओर अग्रसर है। कहा कि गुरुनानक देव का जन्म जिस भूमि पर हुआ, उस करतार पुर Corridor का निर्माण Modi के नेतृत्व में हुआ। मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर प्रगति कर रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker