भारत

कर्नाटक के वोटरों को आधी रात PM मोदी ने किया वीडियो ट्वीट, BJP के पक्ष में की मतदान करने की अपील

नई दिल्ली: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Elections) के लिए सोमवार को शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम गया। वोटिंग से पहले PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देर रात Video संदेश जारी किया।

रात 12 बजकर 21 मिनट पर जारी किया गया PM मोदी (PM Modi) का वीडियो संदेश कर्नाटक के लोगों के लिए है। जिसे BJP के ट्विटर हैंडर (Twitter Hander) पर अपलोड किया गया है। PM मोदी ने कहा कि BJP कर्नाटक को नंबर-1 बनाने को लेकर काम कर रही।

 

डबल इंजन की सरकार से ही कर्नाटक आगे बढ़ेगा- पीएम मोदी

अपने संदेश में PM मोदी ने कहा कि BJP सरकार (BJP Government) ने बीज से बाजार तक किसानों की सहूलियत के लिए लगातार काम कर रही है।

BJP कर्नाटक को कृषि में नंबर-1 बनाएगी और डबल इंजन की सरकार से ही कर्नाटक आगे बढ़ेगा। PM मोदी ने कहा कि राज्य को इन्वेस्टमेंट, इनोवेशन और इंडस्ट्री (Investment, Innovation and Industry) में नंबर 1 बनाना है।

कर्नाटक के वोटरों को आधी रात PM मोदी ने किया वीडियो ट्वीट, BJP के पक्ष में की मतदान करने की अपील-PM Modi tweets midnight video to Karnataka voters, appeals to vote in favor of BJP

‘भारत को टॉप 3 अर्थव्यवस्था में करना है शामिल’

PM मोदी ने कहा कि ‘हम दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। भारत को जल्द ही टॉप 3 अर्थव्यवस्था (Top 3 Economy) में शामिल करना है। ये तभी संभव है जब कर्नाटक की Economy तेजी से आगे बढ़ेगी।

अभी आपने कर्नाटक में डबल इंजन (Double Engine) की सरकार का साढ़े तीन साल का कार्यकाल देखा है। BJP  सरकार की निर्णायक, केंद्रित और भविष्य की बेहतर नीतियां कर्नाटक की अर्थव्यवस्था के विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

कर्नाटक के वोटरों को आधी रात PM मोदी ने किया वीडियो ट्वीट, BJP के पक्ष में की मतदान करने की अपील-PM Modi tweets midnight video to Karnataka voters, appeals to vote in favor of BJP

‘कर्नाटक को बनाना है नंबर-1’

कोरोना जैसी महामारी (Epidemic) के बाद भी कर्नाटक में BJP सरकार के कार्यकाल के दौरान सालाना 90 हजार करोड़ रुपए का विदेशी निवेश आया, पिछली सरकार के समय ये ही आंकड़ा सालाना महज 30 हजार करोड़ रुपए के आसपास था।

ये विकास के प्रति, युवा पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए BJP का कमिटमेंट (Commitment) है।’ PM ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में जो प्रोजेक्ट शुरू हुए हैं।

वो कर्नाटक को नंबर-1 बनाने का मजबूत आधार बनेंगे। कर्नाटक (Karnataka) को आधुनिकता के ओर ले जाना BJP सरकार का दायित्व है। PM मोदी ने कहा कि आपका संकल्प मेरा संकल्प है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker