बिहार

2015 के बाद कई बार पलटी मार कर अपना हित साध चुके हैं नीतीश, प्रशांत किशोर ने…

प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर फिर निशाना साधा है।

Prashant Kishore on CM Nitish Kumar: प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर फिर निशाना साधा है।

उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, नीतीश 2015 के बाद कई बार पलटी मारकर अपना हित अहित कर चुके हैं।

आज की तारीख में समाज का हर वर्ग इस बात को जान चुका है कि Nitish Kumar को ना ही बिहार से कोई मतलब है और ना ही उन्हें बिहार की जनता से। उन्हें सिर्फ फेविकोल लगाकर कुर्सी से चिपके रहना है।

नीतीश कुमार का पूरे बिहार में विरोध किया जाना चाहिए

प्रशांत किशोर ने आगे कहा, “Nitish Kumar कभी BJP का कमल पकड़कर, तो कभी RJD के लालटेन पर मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं, बाकी उन्हें बिहार से कोई मतलब नहीं है और बिहार की जनता के साथ कुछ भी हो, उससे उन्हें कोई भी मतलब नहीं है। उनका बिहार की जनता से कोई लेना-देना नहीं है।”

उन्होंने कहा, “Nitish Kumar का पूरे Bihar में विरोध किया जाना चाहिए। उन्होंने पूरी मोरलिटी को ताक पर रख दिया है। उन्हें इस बात का अहंकार है कि 42 विधायक होने के बाद भी ये ही मुख्यमंत्री रखेंगे।

उन्होंने आगे कहा, “अगर आप देखिएगा, तो जेडीयू के 117 विधायक हुआ करते थे। वहां से घटकर 72 हुए, इसके बाद 72 से घरकर 42 हुए। अगली बार जनता इतना कम विधायक देगी कि कोई गणित और जुगाड़ इनको मुख्यमंत्री नहीं बना पाएगा, आप लिखकर रख लीजिए।”

तेजस्वी यादव ने भी तंज कसा

बीते दिनों नीतीश कुमार ने RJD को गच्चा देकर BJP के साथ सरकार बना ली, जिस पर Tejashwi Yadav ने भी तंज कसा था और कहा था कि कौन गारंटी देगा कि वो फिर से नहीं पलटेंगे।

हालांकि, इससे पहले जब नीतीश ने BJP के साथ छोड़कर RJD के साथ मिलकर सरकार बनाई थी, तब अमित शाह ने अपना रोष जाहिर करते हुए बिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए स्पष्ट कर दिया था कि अब नीतीश कुमार के लिए BJP के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं, लेकिन ज्यादा दिन नहीं बीते कि नीतीश का मन परिवर्तन हुआ, BJP ने उनके लिए दरवाजे खोलने में कोई संकोच नहीं किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker