भारत

राहुल गांधी को तीन घंटे पूछताछ के बाद मिला ब्रेक, मां का हाल जानने गंगा राम अस्पताल पहुंचे

राहुल 11.30 बजे कांग्रेस मुख्यालय से ईडी दफ्तर पहुंचे थे

नई दिल्ली: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ जारी है। तीन घंटे की पूछताछ के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोपहर लंच के लिए ED दफ्तर से अपने आवास आए थे।

इसके बाद राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का हाल जानने सर गंगाराम अस्पताल पहुंचे। सोनिया कोविड से ग्रस्त हैं और तबीयत बिगड़ने के बाद रविवार को उन्हें सर गंगा राम में भर्ती कराया गया था।

राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लांड्रिंग (money laundering) मामले में पूछताछ के लिए ED ने सोमवार को तलब किया है।

राहुल आज सुबह पार्टी के वरिष्ठ नेता और अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ दोपहर 11.30 बजे कांग्रेस मुख्यालय से ED दफ्तर पहुंचे थे।

कांग्रेस ने देशभर में किया विरोध प्रदर्शन

उन्हें तीन घंटे की पूछताछ के बाद दोपहर 2.30 बजे लंच ब्रेक दिया गया था। अपने आवास पर लंच के बाद राहुल अब दोबारा ED के दफ्तर पहुंच गए हैं।

ED के इस कदम को लेकर कांग्रेस ने देशभर में विरोध प्रदर्शन किया। दिल्ली में पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में ED  ने आज अपने दफ्तर तलब किया था।

यहां ED के अधिकारी राहुल गांधी से लगभग तीन घंटों तक पूछताछ की। ED के इस कदम को गलत ठहराते हुए कांग्रेस ने देशभर में प्रदर्शन किया। इसी क्रम में दिल्ली में कई कांग्रेसी नेताओं (Congress leaders) को पुलिस ने हिरासत में ली।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker