विदेश

बारिश हो या गर्म मौसम, ‘चोरों’ के खिलाफ संघर्ष जारी रहेगा: इमरान खान

झेलम: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) सुप्रीमो एवं पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने कहा है कि चाहे बारिश या गर्म मौसम हो देश के ‘चोरों’ के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा।

श्री खान ने झेलम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह पाकिस्तान में कानून के वर्चस्व के लिए लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, “ मैंने कानून और संविधान की सीमाओं के भीतर रहते हुए 26 साल तक संघर्ष किया है।”

शरीफ और जरदारी परिवारों के बारे में जिक्र करते उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तान में इनके शासनकाल से पहले देश शीर्ष पर था। उन्होंने कहा,“ श्री नवाज शरीफ ने देश को लूटा और अब हमें बता रहे हैं कि क्या करना है!”

पीटीआई अध्यक्ष ने कहा कि सरकार को अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) के साथ बातचीत करनी चाहिए। शाहबाज शरीफ और मिफ्ता इस्माइल कहते हैं कि हमारी वजह से आईएमएफ के कार्यक्रम में देरी होगी।

सरकार पीटीआई को घेर रही है और मुझे अपात्र बनाने की कोशिश कर रही है : प्रधानमंत्री

Pakistan में बाढ़ के विनाश पर पूर्व प्रधानमंत्री ने सरकार से सवाल किया कि बाढ़ की चेतावनी बहुत पहले आ चुकी थी , लेकिन इसके बावजूद सरकार ने इससे निपटने की क्या तैयारी की थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार बाढ़ से निपटने के लिए नीतियां बनाने के बजाय साजिश कर रही है और यह साजिश उनके खिलाफ नहीं , बल्कि देश के लोकतंत्र को कमजोर करने के लिए है।

सहयोगी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे नहीं जानते कि सरकार कैसे चलाई जाती है। उन्होंने कहा, “ सरकार PTI को घेर रही है और मुझे अपात्र बनाने की कोशिश कर रही है। सहयोगी दल चुनाव (Allies election) से डरे हुए हैं क्योंकि उनको लगता है कि पीटीआई उन्हें हरा देगी।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker