झारखंड

पिस्तौल और देसी कट्टा के साथ कुख्यात अपराधी को पुलिस ने दबोचा, SP ने…

रामगढ़ पुलिस ने पतरातू प्रखंड (Patratu Block) क्षेत्र से एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक पिस्तौल और देसी कट्टा (Desi Katta) बरामद हुआ है।

Ramgarh Crime: रामगढ़ पुलिस ने पतरातू प्रखंड (Patratu Block) क्षेत्र से एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक पिस्तौल और देसी कट्टा (Desi Katta) बरामद हुआ है।

गिरफ्तार अपराधी जुनैद अंसारी, पिता जहरूददीन अंसारी, सा0- पालू टोला मधनिया पतरा का रहने वाला है। इस मामले की जानकारी बुधवार को रामगढ़ एसपी डॉ बिमल कुमार ने Press Conference में दी।

उन्होंने बताया कि पतरातू क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जुनैद योजना बना रहा था जैसे ही पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पतरातू SDPO वीरेंद्र कुमार राम से नेतृत्व में एक टीम बनाई गई।

छापेमारी के दौरान ग्राम Dadidih Sarna School के पास एक जुनैद को हथियार के साथ पकड़ा गया। तलाशी के क्रम में उनके कमर से एक लोडेड देशी पिस्तौल एवं एक Loaded Country Gun बरामद हुआ। उसके पास से 9 mm की तीन जिंदा गोली और देसी कट्टे की दो जिंदा गोली भी मिली।

SP ने बताया कि जुनैद अंसारी का आपराधिक इतिहास भी रहा है। वर्ष 2019 और 2021 में इसने चोरी और लूट की कई वारदातो को अंजाम दिया है। उसके खिलाफ लिकोरिया और पिपरवाह थाने में भी कांड दर्ज है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker