झारखंड

रेबिका हत्याकांड : बरामद सिर को DNA जांच के लिए भेजा गया फूलो झानो मेडिकल कॉलेज

साहिबगंज: रेबिका हत्याकांड (Rebecca murder case) में पुलिस को जिले के बोरियो प्रखंड के नमस्ते रोड पर पुराना शिवालय पोखर में बीते 30 दिसंबर 2022 को एक सिर बरामद हुआ था।

इस सिर को DNA जांच के लिए दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। बता दें सिर मिलने के बाद सबसे पहले पुलिस ने जांच के लिए सिर को सदर अस्पताल साहिबगंज भेजा था।

इसके बाद साहिबगंज के सिविल सर्जन डॉ रामदेव पासवान (Civil Surgeon Dr Ramdev Paswan) ने टीम गठित कर मामले की जांच करने का निर्देश दिया था, लेकिन बोर्ड ने सिर की जांच करने में असमर्थता जताई।

रेबिका हत्याकांड : बरामद सिर को DNA जांच के लिए भेजा गया फूलो झानो मेडिकल कॉलेज - Rebecca murder case: Recovered head sent for DNA test Phulo Jhano Medical College

DC ने सोमवार को सिर की जांच के लिए दुमका भेजने की अनुमति दी

इसके बाद सिविल सर्जन डॉ रामदेव पासवान ने सिर को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज (Phulo Jhano Medical College) दुमका भेजने की अनुशंसा की। DC ने सोमवार को सिर की जांच के लिए दुमका भेजने की अनुमति दी।

जिसके बाद बोरियो पुलिस मंगलवार को सील बंद सिर को लेकर ASI Birbal Yadav के नेतृत्व में दुमका मेडिकल कॉलेज जांच के लिए रवाना हो गई है। DNA जांच के बाद ही पता चल पाएगा की बरामद सिर रिबिका पहाड़िन का ही है या किसी अन्य व्यक्ति का।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker