झारखंड

CM हेमंत सोरेन से RJD नेताओं ने की मुलाकात

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) से RJD के प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह यादव (Sanjay Singh Yadav),प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव,मंत्री सत्यानंद भोक्ता,पूर्व मंत्री सुरेश पासवान ने मुलाकात की।

मुलाकात के बाद सभी की बैठक हुई। बैठक में मुख्यमंत्री (CM) ने गंभीरता पूर्वक बातों को सुना और आश्वस्त किया कि होने वाले महागठबंधन (Grand Alliance) की बैठक में राजद की ओर से प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह यादव रहेंगे और उनके नहीं रहने पर प्रधान महासचिव बैठक में रहेंगे।

मजबूती के साथ गठबंधन को लेकर चलेंगे

संजय सिंह यादव (Sanjay Singh Yadav) एवं प्रधान महासचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री (CM) मजबूती के साथ गठबंधन (Alliance) को लेकर चलेंगे । हमारा गठबंधन (Alliance) चुनाव के पूर्व से है ।

कहीं न कहीं समन्वय के कमी के कारण समन्वय नहीं हो पा रहा था, अब कोई दिक्कत नहीं होगी। गठबंधन (Alliance) के साथियों को साथ लेकर चलना और मजबूत रखना हम सब की जवाब देही है।

राजद के नेताओं कार्यकर्ताओं को भी सम्मान में कोई कमी नहीं होगी।

मौके पर प्रदेश प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने बताया की महागठबंधन के सभी कार्यक्रम तथा मुख्यमंत्री (CM) के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह यादव,प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव ने निर्देश दिया है कि सभी प्रदेश के पदाधिकारी,जिलाध्यक्ष,नगर अध्यक्ष ,प्रखंड अध्यक्ष,पंचायत अध्यक्ष तथा नेता कार्यकर्ता झंडा बैनर के साथ उपस्थित रहेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker